ट्रेंडिंग

UP News: पुलिस में भर्ती होने की तैयारी में जुटी किशोरी के साथ 3 बहसी दरिंदो ने किया समूहिक दुष्कर्म

UP Crime News: प्रतापगढ़ जिले में तीन दरिंदों ने पुलिस भर्ती की तैयारी के दौड़ लगा रही किशोरी को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म, शिकायत के बाद पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा। दो आरोपियों को हिरासत में लेकर शुरू की पूछताछ, पट्टी कोतवाली इलाके का मामला।

प्रतापगढ़ जिले के पट्टी कोतवाली इलाके की रहने वाली किशोरी पुलिस में भर्ती होने की तैयारी में जुटी थी इसके लिए वह प्रतिदिन सुबह 4 बजे घर से दौड़ने के लिए नहर पर जाती थी और घटना वाले दिन भी अपने नियत समय पर दौड़ लगा रही थी, जहां पहले से ही घात लगाए 3 बहसी दरिंदो ने उसे दबोच कर अगवा कर लिया और एक कमरे में ले जाकर बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म (rape) जैसी जघन्य वारदात को अंजाम दिया.

पीड़िता का आरोप है की उसे नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोशी की हालत में अगवा कर लिया और उसके साथ समूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, इस दौरान उसे होश आया तो उसने विरोध किया जिसके बाद खफा दबंगों ने उसके साथ मारापीट भी की और किसी को बताने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने बताया की घटना की जानकारी उसने सबसे पहले अपनी मां को दि , जिसके बाद परिजन किशोरी को लेकर पट्टी कोतवाली (police station)पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ शिकायत की तो सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में अपर पुलिस अधीक्षक(Additional Superintendent of Police) विद्यासागर मिश्र मौके पर पहुंचे।

Read Also : Latest UP News in Hindi – News Watch India!

समूहिक दुष्कर्म (gang rape)के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र ने बताया कि कोतवाली निरीक्षक, CO पट्टी और मेरे द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है, पीड़िता की शिकायत के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है, साथ ही 2 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है और अन्य विधिक कार्यवाई की जा रही है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button