ट्रेंडिंगन्यूज़

Delhi Crime News: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला से गैंगरेप, चारों रेलवे कर्मचारी गिरफ्तार

नई दिल्ली: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक तीस वर्षीया महिला के साथ रेल विभाग के विद्युत विभाग में कार्यरत कर्मचारियों ने गैंगरेप किया। महिला की शिकायत पर रेलवे पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी चारों रेलवे कर्मचारी गिरफ्तार कर लिया है।
रेलवे पुलिस का कहना है कि घटना 21 जुलाई की आधी रात को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नं. 8-9 पर घटित हुई।

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर रेल विभाग के विद्युत विभाग में तैनात मुख्य आरोपी ने महिला को फरीदाबाद से अपने बेटे के बर्थ-डे पार्टी शामिल होने के लिए पहले कीर्तिनगर में अपने घर बुलाया था और फिर उसे रात को ड्यूटी होने की बात कहकर रेलवे स्टेशन पर ले आया था, जहां महिला को प्लेटफार्म नं. 8 व 9 के बीच बने कमरे में ले गया और फिर अपने तीन साथी कर्मचारियों को बुलावा लिया था।

ये भी पढ़ें- Karnataka News: कॉलेज के छात्रों ने किया कुछ ऐसा देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

पीड़िता का कहना है कि उसके साथ दो लोगों ने रेप किया, जबकि दो कर्मचारी रेप किये जाने के दौरान कमरे के बाहर पहरा देते रहे थे। बताया गया है कि फरीदाबाद की रहने वाली यह महिला अपने पति से अलग रह रही है और उसका तलाक का मुकदमा चल रहा है। मुख्य आरोपी ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा दिया था, इसके बाद वह अक्सर फोन पर उससे बात करने और मिलने-जुलने आने लगी थी। महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। आगे की कार्रवाई मेडिकल जांच रिपोर्ट पर की जाएगी।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button