बड़ी खबर

प्रयागराज में फिर एक ही परिवार के चार लोगों की सामूहिक हत्या, दहशत का माहौल

लखनऊ : प्रयागराज जनपद में  फिर से एक ही परिवार के चार लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गयी। इतना ही नहीं कातिलों ने घर में आग लगाकर लाशों  को  जलाने की कोशिश की । मृतकों के परिवार में बची महिला की हालत गंभीर है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गांव वालों ने हत्यारों द्वारा दो महिलाओं की करने से हत्या से पहले रेप किये जाने की आशंका जताई है। हालांकि पुलिस लूटपाट के दौरान पहचाने जाने के डर से हत्याएं किये जाने की बात कह रही है। पिछले सप्ताह भी इस जनपद में परिवार के मुखिया द्वारा चार लोगों की हत्या करने की घटना हुई थी।

पिछले सप्ताह भी 16 अप्रैल को नबाब गंज में एक पशु व्यापारी ने अपनी तीन बेटियों और पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी  फांसी लगाकर जान दे दी थी। प्रयागराज जनपद में पिछले दो सप्ताह में दो सामूहिक हत्याएं होने से लोगों में भय का माहौल है।

धारदार हथियारों के काटकर की हत्याएं

एक ही परिवार के चार लोगों की  सामूहिक घटना का पता शनिवार के तड़के प्रयागराज जनपद के थाना थरवई के गांव शिवराजपुर ग्रामीणों को उस समय लगा तो जब धुएं के कारण उन्हें घुटन महसूस हूई। ग्रामीणों ने एक किसान के घर से धुआं व आग की लपटे उठती देखीं तो वे उस तरफ दौड़े। जब गांव वालों ने जाकर देखा तो उनके होश उड़ गये। घर से मुखिया, उसकी  दो जवान बेटियों, पुत्रवधू की धारदार हथियारों से प्रहार से हत्या कर दी थी। घर से मुखिया के मुखिया की पत्नी गंभीर हालत में बेहोश पड़ी थी।

यह भी पढ़ें: UP Board Exams: 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं के बदलेगा पैटर्न, ग्रेजुएशन में लागू होगा ग्रेडिंग सिस्टम

महिलाओं की हत्या से पहले रेप की आशंका

ग्रामीणों ने महिलाओं की लाशों की हालत देखकर रेप की आशंका जतायी है। हालांकि पुलिस का कहना है कि लूटपाट के दौरान परिवार के लोगों के उन्हें पहचाने जाने के डर से हत्याएं की गयी होगी। जिलाधिकारी संजय खत्री और एसएसपी अजय कुमार ने घटना स्थल के दौरा किया और संबंधित पुलिस अधिकारियों को हत्यारों को यथाशीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

पिछले सप्ताह भी सामूहिक हत्याएं

प्रयागराज जनपद के थाना नबाबगंज के खगलपुर में भी 16 अप्रैल को एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गयी थी, जबकि परिवार का मुखिया का शव घर में फांसी के फंदे पर झूलता मिला था। पुलिस ने दावा किया था कि पशुओं का व्यापार करने वाले परिवार के मुखिया ने ही पहले अपनी तीनों बोटियों और पत्नी की हत्या की थी और बाद में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। लेकिन आज के मामले में फिलहाल कातिलों के बारे में कुछ पता नहीं चल सका था।   

admin

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button