ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुड

बधाई हो ! फिर दुल्हा बनेंगे 56 साल के अरबाज खान, शादी की तारीख कंफर्म, इस हसीना को बनाएंगे दुल्हन..

Bollywood News: अरबाज खान गर्लफ्रेंड शौरा खान ( Arbaaz Khan Girlfriend Shaura Khan ) के साथ 24 दिसंबर को मुंबई में शादी रचाने जा रहे हैं। इस शादी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे। अरबाज पहले जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे। जॉर्जिया से पहले वह मलाइका अरोड़ा के साथ थे और 2017 में उनका तलाक हो गया था।

बधाई हों ! Khan परिवार में जल्दी ही शहनाईयां बजने वाली हैं. जी हां, सलीम खान (saleem khan) के बेटे और सलमान खान (salman khan) के छोटे भाई अरबाज खान दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अरबाज खान का 6 साल पहले मलाइका अरोड़ा से तलाक हो गया था, जिसके बाद वह जॉर्जिया एंड्रियानी से अपनी नजदीकियों को लेकर सुर्खियों बंटोर रहे थे. मगर, Giorgia Andriani को कुछ सालों तक डेट करने के बाद अरबाज (Arbaaz Khan ) का उनसे भी ब्रेकअप हो गया. अब 56 साल के अरबाज (Arbaaz Khan ) की जिंदगी में फिर प्यार की एंट्री हो गई है और एक्टर उनसे शादी के लिए भी तैयार हैं.

एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan ) अपनी गर्लफ्रेंड शौरा खान (shura khan) के साथ शादी रचाने वाले हैं. यही नहीं अरबाज खान की शादी की डेट भी तय हो चुकी है और इसी के साथ खान परिवार में नई दुल्हन के स्वागत की तैयारी भी शुरू हो गई है. सलमान खान के भाई और एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan ) अब नई गर्लफ्रेंड शौरा खान के साथ शादी करने जा रहे हैं। अरबाज पिछले काफी वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लगभग एक साल पहले अरबाज (Arbaaz Khan ) का गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ ब्रेकअप हो गया था। जॉर्जिया ने कुछ वक्त पहले ही ब्रेकअप के बारे में बात की थी। अब अरबाज खान की जिंदगी में एक नई लड़की आ चुकी है और खबर है कि वह उनसे शादी करने जा रहे हैं। इस लड़की का नाम शौरा खान है। अरबाज खान और शौरा खान की शादी की तारिख भी सामने आ चुकी है।

रिपोर्ट की मानें तो, अरबाज खान (Arbaaz Khan ) 24 दिसंबर ( December ) को शौरा खान से शादी रचाएगे। इस शादी में केवल परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

कौन है अरबाज खान की दुल्हनियां

अरबाज (Arbaaz Khan ) की शादी की खबर सुनने के बाद फैंस सुपर एक्साइटेड हो गए है. हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर उनकी दुल्हनिया कौन है? बता दें अरबाज और शौरा खान की पहली मुलाकात फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में अरबाज खान (Arbaaz Khan ) नजर आएंगे। शौरा खान पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं और बॉलीवुड में ही सक्रिय हैं। उन्होंने रवीना टंडन ( Raveena Tandon )और उनकी बेटी राशा के साथ भी काम किया है। मगर अब वो खान परिवार की बहू बनने जा रही हैं.

जॉर्जिया एंड्रियानी से हुआ था ब्रेकअप

शौरा से पहले Arbaaz Khan जॉर्जिया को डेट कर रहे थे। जॉर्जिया ने ‘Pinkvilla’ से बातचीत में अरबाज से ब्रेकअप पर बात की थी और कहा था कि उनके दिल में अरबाज (Arbaaz Khan ) के लिए हमेशा फीलिंग्स रहेंगी और वो अच्छे दोस्त रहेंगे।

मलाइका अरोड़ा से शादी, 2017 में तलाक

जॉर्जिया एंड्रियानी से पहले उन्होंने मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। उनका एक बेटा भी है। मगर 2016 में अरबाज खान और मलाइका ने एक-दूसरे से अलग होने का ऐलान किया और फिर 2017 में तलाक ले लिया। अरबाज और मलाइका की शादी 1998 में हुई थी। शादी से पहले उन्होंने एक-दूसरे को कुछ साल तक डेट किया था।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button