ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

70 years बुजुर्ग ने किया बालक से किया कुकर्म, आरोपी भेजा गया जेल

मैनपुरी (Mainpuri)। थाना बेवरा (Bewar) क्षेत्र के एक गांव में शौच करने के लिए गए एक 12 वर्ष बालक के साथ 70 वर्षीय बुजुर्ग ने कुकर्म कर दिया। बुजुर्ग ने बालक को मारने की कोशिश भी कोशिश की, लेकिन वह किसी प्रकार अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब रहा और अपने घर पहुंचकर मां और परिजन को पूरे मामले की जानकारी दी। मामले में पीड़ित के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत (FIR) कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढेंः IP Sigra Mall,जेएचवी मॉल और रमाडा होटल ने की 33 लाख की गृहकर चोरी

जानकारी के अनुसार बेवर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 70 वर्षीय व्यक्ति (70 years old man)जंगल से मौजूद था। उसी समय 12 वर्षीय बालक शुक्रवार देर शाम खेतों में शौच करने के लिए गया था। वहां पहले से घात लगाकर बैठे गांव निवासी ब्रह्मानंद ने बालक को दबोच लिया और उसके साथ कुकर्म किया। बच्चे ने जब उसकी इस हरकत का विरोध किया तो उसने उसके गले में फांसी का फंदा लगा दिया। बच्चे ने गले में पड़े फंदें को हाथों से पकड़कर किसी तरह अपनी जान बचायी।

उसने पीड़ित को किसी के कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। कुकर्म के शिकार बालक जब देर शाम अपने घर पहुंचा तो उसने घटना के बारे में बताया और वे उसे लेकर थाने पहुंचे। अपर पुलिस अधीक्षक( ASP) विजय पाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले की सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज करके आरोपी बुजु्र्ग को मझोला नहर के पास से गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button