Live UpdateSliderचुनावट्रेंडिंगराजनीति

Lok Sabha Election 2024 Latest: नेहा सिंह राठौर के “रीवा में का बा” के बाद अब एक और विडियो हुआ वायरल

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच कुछ वीडियो सोशल मीडिया में जमकर धमाल मचाने के साथ ही सियासी भूचाल भी ला रहें है। बीते दिनो बिहार की रहने वाली मशहूर लोक गायिका नेहा सिंह राठौर का एक वीडियो शोसल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था वायरल वीडियो में तबले की धमक के साथ नेहा सिंह राठौर ने अपने ही अंदाज में रीवा के स्थानीय सत्तधारी नेताओ को कटघरे में खडा करते हुए सवालिया निशान लगाए थे। जिसमे वीडियो के माध्यम से नेहा सिंह राठौर ने पूछा था की “रीवा में “का बा” इसके बाद रविवार की सुबह एक और वीडियो शोसल मीडिया में बडी तेजी के साथ वायरल होने लगा जिसमे एक महिला नेहा सिंह राठौर के ही अंदाज में उन्हे करारा जवाब देते हुए दिखाई दे रहीं है। और बता रही है की “रीवा में “सब बा”।

चुनावी सरगर्मीयो के बीच भूचाल ला रहे वायरल वीडियो

रीवा में चुनावी सरगर्मियां इन दिनो सब के दिमाग में चढ़ी हुई है। नेता एक दूसरे पर जुबानी हमले से वॉर पर वॉर करते दिखाई दे रहे तो वहीं शोशल मीडिया में वीडियो जारी करके पक्ष और विपक्षी दलों पर आरोप प्रत्यारोप भी लगाए जा रहें हैं। बीते दिनो बिहार की रहने वाली प्रख्यात लोक गायिका नेहा सिंह राठौर का एक विडियो सोशल मीडिया में जमकर वॉयरल हुआ था जिसमें उन्होंने स्थानीय सत्तधारी बीजेपी के नेताओ पर गाने के माध्यम से सवालिया निशान लगाए थे।

नेहा सिंह राठौड़ को उन्ही के अंदाज में करारा जवाब

वायरल विडियो में नेहा सिंह राठौर ने गाने के माध्यम से पूछा था की “रीवा में “का बा” लेकिन अब एक और विडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे एक महिला नेहा सिंह राठौर के अंदाज में ही उन्हें गीत के माध्यम से करारा जवाब देते हुए दिखाई दे रहीं है। इस बार वायरल विडियो वाली महिला कह रही है की “रीवा में “सब बा”।

इस बार दिव्यानी पांडेय ने बताया की “रीवा में”सब बा”

नेहा सिंह राठौर को उन्ही के अंदाज में जवाब देने वाली दिव्यानी पाण्डेय है और वह भी एक मशहूर लोक गायिका है जो कि रीवा की ही निवासी है। वायरल विडियो में दिव्यानी पाण्डेय ने नेहा सिंह राठौर को उन्ही के अंदाज में उन्हे करारा जवाब दिया है वायरल विडियो में दिव्यानी पाण्डेय कहती हुई दिखाई दे रहीं है की “रीवा में “सब बा” ए हो नेहा “रीवा में “सब बा” अनुशासित सरकार बा” चारो ओर बहार बा” दिन के उजियार बा” चमकत है रीवा हमार बा” “रीवा में “सब बा” हाइवे के जाल बा” बिजली बे मिशाल बा” बड़े बड़े अस्पताल बा” मुकुंदपुर के सैर कई के जियरा खुशहाल बा” ए हो नेहा “रीवा में “सब बा”।

बीते दिनों वायरल हुआ था नेहा सिंह राठौर का वीडियो

बता दें की बीते दिनो नेहा सिंह राठौर के वायरल हुए विडियो में नेहा सिंह राठौर ने अपने अंदाज में गाने के माध्यम से स्थानिय सांसद व रीवा लोकसभा सीट से जनार्दन मिश्रा पर विकास कार्यों को लेकर घेरने का प्रयास किया गया था जिसमें उन्होनें डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल को भी निशाने में लिया था, नेहा सिंह राठौर का विडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी और नेहा सिंह राठौर के वायरल विडियो का समर्थन भी किया था।

नेताओ का चुनावी पैंतरा

लेकिन अब जब रीवा की रहने वाली दिव्यानी पाण्डेय ने नेहा सिंह को उन्ही के अंदाज में जवाब दिया तो चुनावी घमासन के बीच एक नया बवाल मच गया। रीवा में 26 अप्रैल को मतदान होना है और इसके लिऐ अब चंद दिन ही बचे हुए है। चुनाव नजदीक आते आते सत्ताधारी बीजेपी नेता और विपक्षी दल एक दूसरे को घेरने और कमजोर दिखाने के लिऐ आए दिन नया पैंतरा चल रहे है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button