ट्रेंडिंग

pakistani singer Atif Aslam News Update: लाइव कॉन्सर्ट के दौरान प्रशंसक कूदा स्टेज पर और आतिफ असलम को लगाया कसकर गले

Pakistani singing sensation Atif Aslam, who is best known for the song "Tera hone laga hoon"

pakistani singer Atif Aslam News Update: पाकिस्तानी गायन सनसनी (Pakistani singing sensation) आतिफ असलम, जो “तेरा होने लगा हूं,” “तेरे संग यारा,” “दिल दियां गल्ला,” और “आदत” जैसे बॉलीवुड ट्रैक (Bollywood Tracks) गाने के लिए जाने जाते हैं, हाल ही में उनकी एक प्रशंसक के साथ दिल छू लेने वाली मुलाकात हुई। बांग्लादेश (Bangladesh) में एक संगीत कार्यक्रम (Music Program), और इंटरनेट (Internet) उनकी उत्कृष्ट प्रतिक्रिया (Excellent response) पर मोहित हो रहा है। कथित तौर पर एक प्रशंसक द्वारा कैप्चर किया गया और एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर व्यापक रूप (Widely used) से साझा किया गया एक वीडियो, एक महिला प्रशंसक को असलम को कसकर गले (Hugs Tightly) लगाने के लिए मंच पर दौड़ते हुए दिखाता है। भावनाओं से अभिभूत (Overwhelmed with Emotions) होकर, वह आतिफ को पकड़ लेती है और उसके चेहरे से आँसू बहने लगते हैं।

आतिफ ने कैसे स्थिति को संभाला?

आतिफ असलम हमेशा से एक सज्जन व्यक्ति हैं, उन्होंने स्थिति को अत्यंत शालीनता से संभाला। हालाँकि कोई भी उनके चेहरे पर आश्चर्य का भाव महसूस कर सकता था, उन्होंने एक गर्म मुस्कान बनाए रखी और धीरे से प्रशंसक के गले लगने का जवाब दिया। इसके बाद उन्होंने एक पल के लिए उनसे हाथ मिलाया और अभिभूत प्रशंसक के साथ कुछ दयालु शब्दों का आदान-प्रदान किया, जबकि उनके आसपास संगीत कार्यक्रम जारी था। अंतत: शांतचित्त दिख रहे प्रशंसक को दर्शकों के पास वापस ले जाया गया।

दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें आतिफ असलम के सम्मानजनक और सम्मानजनक व्यवहार (Respectful and Dignified Behavior) की प्रशंसा हो रही है। प्रशंसकों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social Media Platform) पर गायक की सराहना करने वाले संदेशों की बाढ़ ला दी है। हालाँकि, राय विभाजित थी। जहां कुछ उपयोगकर्ताओं ने मशहूर हस्तियों के लिए भी व्यक्तिगत स्थान (Personal Space) का सम्मान करने के महत्व पर जोर दिया, वहीं अन्य ने स्थिति को संभालने (Handling the situation) में आतिफ असलम की संवेदनशीलता और समझ (Sensitivity and Understanding) की सराहना की। एक प्रशंसक ने लिखा, “उनके शो में आने वाले सभी लोग उनके बारे में एक बात कह रहे थे, ‘आतिफ बहुत विनम्र हैं।” “चापलूसी। सोचिए अगर यह दूसरा तरीका होता। महिला पर जुर्माना लगाया जाना चाहिए,” एक्स पर एक टिप्पणी पढ़ी। कई लोगों ने पुरुषों के लिए व्यक्तिगत स्थान के महत्व पर भी प्रकाश डाला। एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने आग्रह किया, “अब भूमिकाएं बदलें और प्रतिक्रिया की कल्पना करें।”

यह पहली बार नहीं है जब असलम ने मंच पर अपना सम्मानजनक व्यवहार (Respectful Behaviour) प्रदर्शित किया है। इससे पहले अमेरिका (America) में एक कॉन्सर्ट (Concert) के दौरान एक फैन ने उन पर पैसों की बारिश कर दी थी। आतिफ असलम, जो हमेशा अच्छे कामों की वकालत करते थे, उन्होंने संगीत बंद कर दिया और विनम्रतापूर्वक (Humbly) प्रशंसक से पैसे इधर-उधर फेंकने के बजाय दान (Donate) करने का अनुरोध किया। उन्होंने सम्मान और जिम्मेदार कार्यों (Honors and responsible tasks) के महत्व पर प्रकाश डालते हुए प्रशंसक को मंच पर भी आमंत्रित किया।

उन्हें एक वीडियो में यह कहते हुए सुना गया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, “मेरे दोस्त, तुम वापस आ सकते हो और यह पैसा दान कर सकते हो। आओ, कृपया आओ। मैं जानता हूं कि आप बहुत अमीर हैं और मैं इसकी सराहना करता हूं। कृपया पैसे दान करें। मुझे यह विचार पसंद आया, लेकिन यह पैसे का अनादर है। इसे मुझ पर मत फेंको।”

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button