अंदर की बातट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Varun Dhawan-Natasha Dalal की दूसरी Anniversary Party में दिखे, ये सभी Film stars, देखें Photo

अभिनेता वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने मुंबई में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। इस जोड़े ने मुंबई में अपने निवास पर एक भव्य बैश की मेजबानी की। उन्होंने अपने दोस्तों को आमंत्रित किया.अतिथि सूची में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर, करण जौहर, अनिल कपूर, सारा अली खान और दिनेश विजान जैसे सितारे शामिल थे

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) ने 24 जनवरी 2023 को अपनी शादी की दूसरी एनिवर्सरी (Anniversary) मनाई की. इस अवसर पर उन्होंने एक ग्रैंड पार्टी (Grand Party) रखी , जिसमें अनिल कपूर, करण जौहर और सारा अली खान, मलाइका अरोड़ा, जान्हवी कपूर, जैसी हस्तियों ने शिरकत की.वरुण धवन और नताशा दलाल ने मुंबई में अपने आवास पर एक शानदार एनिवर्सरी  पार्टी का आयोजन किया. मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर, करण जौहर, अनिल कपूर, सारा अली खान और कई फिल्मी सितारे पार्टी में शामिल हुए

अभिनेता वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने मुंबई में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। इस जोड़े ने मुंबई में अपने निवास पर एक भव्य बैश की मेजबानी की। उन्होंने अपने दोस्तों को आमंत्रित किया.अतिथि सूची में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर, करण जौहर, अनिल कपूर, सारा अली खान और दिनेश विजान जैसे सितारे शामिल थे. कपल के साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए सेलिब्रिटीज स्टाइलिश फिट्स में पहुंचे. इस खास अवसर पर किसने क्या पहना यह जानने के लिए स्क्रॉल करते रहें.

नताशा-वरुण की वेडिंग एनिवर्सरी में अर्जुन संग पहुंचीं मलाइका

मलाइका बॉलीवुड की आईटी जोड़ी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने अच्छे दोस्त वरुण धवन की सालगिरह की पार्टी में शामिल हुए और ऑल-ब्लैक पहनावे में एक जुड़वाँ पल पेश किया. जबकि मलाइका काले रिब्ड कट-आउट मिडी ड्रेस में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं, अर्जुन ने उन्हें एक आरामदायक हुडी स्वेटशर्ट और चश्मा और स्नीकर्स के साथ जॉगर्स स्टाइल में पूरक बनाया. मलाइका ने अपने आउटफिट को मिनिमल मेकअप, मेसी बन, पैटर्न वाले टॉप हैंडल बैग और हाई-हील लेदर बूट्स के साथ ग्लैमरस बनाया.

मलाइका अरोरा

पार्टी में ग्लैमरस अंदाज में पहुंचीं Janhvi Kapoor-Sara Ali Khan

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) वरुण और नताशा की सालगिरह की पार्टी में काले रंग की मिडी ड्रेस में पहुंचीं – जिसे स्ट्रैपी ब्लैक हील्स, एक चेन वाले मिनी शोल्डर बैग और गोल्ड हूप ईयरिंग्स के साथ स्टाइल किया गया था.उसके पहनावे में फुल-लेंथ स्लीव्स, स्कूप नेकलाइन और फिगर-हगिंग फिट है जो उसके आकर्षक कर्व्स को हाइलाइट करता है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) सितारों से सजे इस मौके पर गुलाबी और नीले रंग के शरारा सूट सेट में पहुंचीं, जो जटिल कढ़ाई और चांदी के गोटा पट्टी बॉर्डर से सजे थे. मैचिंग दुपट्टा, जूतियां, सुंदर झुमकी, एक अलग कढ़ाई वाला बैग, कम से कम मेकअप और खुले बालों के साथ उन्होंने एथनिक लुक को पूरा किया.

Janhvi Kapoor
Sara Ali Khan

पार्टी में Anil Kapoor हमेशा की तरह डैपर दिखे

 उन्होंने एक ऑल-ब्लैक लुक चुना, जिसमें टर्टलनेक फुल-स्लीव स्वेटर, ब्लैक स्ट्रेट-फिट पैंट, मैचिंग ड्रेस शूज़, स्लीक वॉच, साइड-स्वेप्ट स्लीक हेयरस्टाइल और उनके सिग्नेचर सॉल्ट-एंड-पेपर मो शामिल थे।करण जौहर ने अपने सिग्नेचर ओवरसाइज़्ड कपड़ों में उपस्थिति दर्ज कराई – कट-आउट स्लीव्स के साथ एक ब्लेज़र, एक प्रिंटेड राउंड-नेक टी और ब्लैक बैगी पैंट। बिंदास लुक को उन्होंने स्नीकर से पूरा किया.

Anil Kapoor

Varun-Natasha  ने 24 जनवरी 2021 को शादी के बंधन में बंधे

वरुण धवन ने अपने बचपन के प्यार नताशा दलाल, जो एक फैशन डिजाइनर हैं, उनसे 24 जनवरी 2021 को शादी की। उनकी यह शादी किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं थी, जो उन्होंने केवल अपने करीबी लोगों के बीच ही की थी. शादी के बाद से कपल अक्सर अपने वेकेशन से तस्वीरें शेयर कर फैंस को इंप्रेस करता रहता है. हाल ही में, दोनों ने राजस्थान में अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और उनके दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाया था. पिछले साल जनवरी में नताशा ने ‘एचटी कैफे’ के साथ एक साक्षात्कार में अपने अभिनेता पति वरुण धवन के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की थी. उन्होंने अपनी शादी के बाद से लगातार मीडिया की नज़रों में रहने के बारे में भी खुल कर बात की थी. उन्होंने कहा था.

Varun-Natasha  

“मुझे कभी भी लोगों की नजरों में रहने की आदत नहीं है, लेकिन यह मुझे परेशान नहीं करता। वास्तव में, मैंने महसूस किया है कि यह (लोगों की नजरों में) एक ऐसी चीज है, जिसका आप अच्छे तरीके से उपयोग कर सकते हैं.”

वरुण के साथ अपने रिश्तों बाबत उन्होंने बात करते हुए बताया था, वह अद्भुत हैं और मैं जो कुछ भी करती हूं, उसमें वह मेरा समर्थन करते हैं. यह काफी अच्छा है।”

 फिलहाल, वरुण और नताशा की शादी की सालगिरह में कौन से सेलेब का लुक आपको अच्छा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button