ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुड

इधर 13 साल छोटी गर्लफ्रेंड से किया अरबाज खान ने निकाह, उधर दोस्तों के साथ पार्टी में मस्त X वाइफ

Bollywood News: बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड शौरा खान के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दूसरी तरफ, उनकी X वाइफ मलाइका अरोड़ा क्रिसमस सेलिब्रेट (christmas Celebrate) कर रही हैं। अपने दोस्तों के साथ मलाइका ने जमकर मस्ती की है और वो शादी अटेंड करने नहीं पहुंचीं।
बॉलीवुड एक्टर डायरेक्टर अरबाज खान 24 दिसंबर, 2023 यानि रविवार को अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान के साथ शादी के बंधन में बंध गए। ये शादी अरबाज की बहन अर्पिता खान के घर पर हुई। इंडस्ट्री के कई जाने-माने मेहमान उनकी शादी में शामिल हुए। बता दें कि अरबाज खान की पहली शादी बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से हुई थी। दोनों की शादी 2017 में टूट गई थी और वे अलग हो गए। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। अरबाज की शादी में मलाइका अरोड़ा नहीं पहुंची थीं। बल्कि वो दूसरी तरफ अपने दोस्तों के साथ christmas celebrate कर रही थीं।

Read More News : Latest Hindi News Lifestyle | Lifestyle Samachar Today in Hindi

एक्टर अरबाज खान और शूरा की शादी की ढेर सारी झलकियां सामने आ गई हैं और इन सबके बीच सलमान खान और शूरा का डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीच में सलमान खान खड़े नजर आ रहे हैं और उनके चारों तरफ शूरा, अरबाज के बेटे अरहान, रवीना टंडन ने उन्हें घेर रखा है।

Cake काटकर सबसे पहले शूरा ने मलाइका के बेटे अरहान को खिलाया

इसके अलावा इस शादी का एक और अंदर का वीडियो सामने आया है जिसमें अरबाज और शूरा शादी के बाद केक कटिंग करते नजर आ रहे हैं। केक काटकर शूरा सबसे पहले केक का पीस अरबाज के बेटे अरहान को खिलाती हैं। शूरा का ये जेश्चर सबको खूब पसंद आ रहा है। इस शादी में अरहान भी बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।

इस कारण टूटा ज़र्जिया से अरबाज का रिश्ता

बता दें कि इससे पहले अरबाज खान जॉर्जिया को डेट कर रहे थे मगर हाल ही में दोनों के अलग होने की खबरें भी आईं। एक इंटरव्यू में ज़र्जिया ने बताया कि वह महज 23 वर्ष की थीं जब उन्होंने अरबाज खान को डेट करना शुरू किया। उन्होंने कहा था उनसे डेट के कारण से वो अपनी यंग लाइफ को खुलकर नहीं जी पा रही थीं। उन्होंने ये भी कहा था कि अरबाज को किसी से मिलने-जुलने में ये ऐसी किसी चीजों से कोई दिक्कत नहीं थी मगर वो खुद ऐसा नहीं कर पा रही थीं।

जॉर्जिया ने कहा था- उन्हें मिस करूंगी

उन्होंने ये भी कहा था कि वो उन्हें मिस जरूर करती हैं मगर उनके पास वापस लौटना अब मुमकिन नहीं क्योंकि वो अरबाज की GF नहीं कहलाना चाहतीं। इससे पहले साल 2017 में अरबाज और मलाइका (arbaz-malaika) अरोड़ा का तलाक हुआ था।

Read Here : Latest Bollywood News | Bollywood Samachar Today in Hindi

24 दिसंबर, 2023 को, Malaika Arora ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिसमस सेलिब्रेशन से कुछ फोटोज शेयर कीं। इन फोटोज में मलाइका पूरी तरह से क्रिसमस को एंजॉय करती नजर आ रही हैं। वो पूरी जगह सफेद कुशन से सजी हुई है, जिसमें लाल रंग के रेनडियर और क्रिसमस डेकोरेशन भी हैं। इस मौके पर मलाइका (malaika) बेहद खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने सफ़ेद रंग की ड्रेस पहनी थी, और उनके अनोखे hairstyle ने हमारा ध्यान खींचा।

मलाइका अरोड़ा का क्रिसमस सेलिब्रेसन

मलाइका ने क्रिसमस पर अपने बालों को एक पोनीटेल में बांध रखा था और इसे लाल रिबन से सजाया भी था। इधर, मलाइका अरोड़ा ने अपने दोस्तों के साथ खूबसूरत शाम को सेलिब्रेट किया, वहीं दूसरी ओर उनके एक्स हसबैंड Arbaaz Khan का निकाह हो रहा था। जहां अरबाज, शूरा खान के साथ अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं, वहीं मलाइका भी बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Salman khan ने मलाइका को भेजे थे गिफ्ट


हाल ही में, Malaika arora ने यह भी खुलासा किया कि उनके X हसबैंड अरबाज खान के भाई सलमान खान (Salman khan) ने उन्हें क्रिसमस पर एक खास गिफ्ट भेजा है। सलमान के ब्रांड, बीइंग ह्यूमन ने मलाइका को गिफ्ट से भरा एक बॉक्स भेजा। कुछ हफ्ते पहले, सलमान ने घोषणा की थी कि बीइंग ह्यूमन औरतों के लिए एक नया कलेक्शन लॉन्च कर रहा है। मलाइका ने बीइंग ह्यूमन की सराहना की और क्रिसमस के साथ अपने बर्थडे के लिए भी सलमान के गिफ्ट्स के बारे में बताया।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button