उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Atique Ahmad Shot Dead: अतीक अहमद के खौफ का अतं हुआ, इस महिला ने 35 साल लिया माफिया अतीक से लोहा, जानिये पूरी कहानी..

Atique Ahmed Ashraf Ahmed murder update : माफिया अतीक अहमद के आतंक का खात्मा हो गया. लेकिन उसके पीछे की कुछ कहानिया ऐसी है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे. राजनीति मे ऊंची रसूख के कारण अतीक किसी को भी अपना शिकार बनाकर पल भर में बेघर कर देता था. यही कारण था कि अतीक और उसके गुर्गों ने अपने खौफनाक कारनामों के चलते अपना काला साम्रराज्य स्थापित कर लिया था. लेकिन उसके उन कालों कारनामों में कुछ ऐसी खौफनाक कहानियां ऐसी भी छिपी हैं. जो बेहद खौफनाक और ड़रावनी हैं. माफिया आती41क अहमद के इसी खौफ से सूरजकली कहानी भी मेल खाती है, वो सूरज कली जिसने 35 साल तक अतीक से लोहा लिया.अतीक से दुश्मनी के बाद उनके पति को मौत के घाट उतार दिया गया. सूरजकली अपने पति का शव तक नहीं देख पाई. इसके बाद उनके बेटे को गोली मार दी गई. लेकिन अतीक के काले साम्रराज्य के सामने वो फिर भी नहीं झुकी.

35 साल तक वो इस माफिया के खिलाफ लड़ाई लड़ती रही. जिस क्षेत्र में कभी माफिया अतीक अहमद के खौफ का सिक्का चलता था वहीं पर ठीक उसी दिन और तारीख को वो मारा गया. जिस दन उसकी बेटे असद को कब्रिस्तान में दफन किया गया. उसी दिन उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या उस वक्त की गई जब कानूनी प्रकिया का पालन कराने के लिए यूपी पुलिस माफिया अतीक अहमद को हथकड़ी पहनाकर ले जा रही थी, तभी तीन लोगों ने अतीक और उसके भाई को गोलियों से भून दिया गया. जिसका बाद माफिया के आतंक का खात्मा हो गया. ये बात उस बहादुर महिला सूरजकली ने अपनी जान हथेली पर रखकर कही थी कि एक दिन माफियाराज मिट्टी में मिल जाएगा और हुआ भी ठीक वैसे ही.

दोनों भाइयों की मौत के सामने आ रहे हैं लोग

माफिया अतीक अहमद और उसके परिवार का आखिरी अंजाम देखकर उसके सताए गये लोग अब खुलकर उसके खिलाफ जहर उगल रहे हैं. ये माफिया अतीक अहमद के सताये वो लोग हैं, जिनकी जमीनों पर अतीक और उसके गुर्गों ने कब्जा जमाया हुआ है. ऐसी ही एक निडर और बेबाक महिला हैं सूरजकली, जिन्होंने अतीक के काले कारनामों की ऐसी कहानी बयान की, जिसे सुनकर लोगों की रूह कांप जाएगी.

Read Also : Latest News in Hindi, UP News Update, News Watch India


35 साल तक बाहुबली के खानदान को दी टक्कर

सूरजकली वो महिला हैं, जिसने माफिया डॉन अतीक से 35 साल तक हार नहीं मानी और कानूनी लड़ाई लड़ती रही. ये वही महिला हैं जिनकी अरबों रुपये की जमीन हड़पने के लिए डॉन अतीक अहमद ने सूरजकली के पति को गायब करा दिया. पुलिस से शिकायत करने पर धमकियां दी जाती रहीं, कई बार तो हमला तक किया गया, कुछ साल पहले उसके बेटे को सरेआम गोली मार दी गई, लेकिन सूरजकली ने मानो तय कर रखा था कि माफिया को सबक सिखाना है. सूरजकली ने कितने अत्याचार सहे, लेकिन इंसाफ की लड़ाई नहीं छोड़ी. ऐसे में अतीक से पहले जब पुलिस एनकाउंटर में अतीक का बेटा असद मारा गया तब सूरजकली ने फिर अपनी बात दोहराते हुए कहा कि एक दिन माफियाराज का खात्मा जरूर होगा. कुदरत अतीक के गुनाहों का एक-एक करके हिसाब ले रही है. सूरजकली ने बताया कि उसकी बेशकीमती जमीन पर अतीक की बुरी नजर थी.सूरजकली झलवा में इंडियन आयल डिपो (Indian oil depot) के सामने मकान में रहती हैं. उनके पति बृजमोहन कुशवाहा की झलवा से लेकर चक निरातुल तक 12 बीघा जमीन थी. बात उस दौर की है जब 1989 में एक दिन सूरजकली के पति बृजमोहन लापता हो गए. उनका काफी खोजबीन की गई लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला. सूरजकली को पहला शक अतीक अहमद पर था.

मिली थी जान से मारने की धमकी

सूरजकली के मुताबिक, पति के गायब होने के बाद वो धूमनगंज थाने भी गईं लेकिन माफियाराज के चलते वहां से भी उसे कोई मदद नहीं मिली. ये उस दौर की बात थी जब अतीक अहमद विधायक बना था. उस वक्त उसका ऐसा खौफ था कि, पुलिस भी उसके सामने नतमस्तक थी. तब माफिया अतीक ने सूरजकली को कहा था कि, अब तुम्हारे पति नहीं रहे. हम तुम्हारे परिवार की देखरेख करेंगे, बस जमीन को भूल जाओ. जब सूरजकली नहीं मानी तो अतीक उसे धमकाने लगा. और हत्या की धमकी देने लगा. लेकिन सूरजकली कानूनी लड़ाई लड़ती रहीं. ये सूरज कली की कोशिशों की ही नतीजा था कि, पुलिस को अतीक के खिलाफ FIR लिखते कार्रवाई करनी पड़ी. सूरजकली पर आतीक को जुल्मों का कहानी यही नहीं थमीं उसकी जमीन कब्जाने के लिये अतीक और उसके भाई अशरफ ने सूरजकली पर गोलियां बरसाई थीं, जिसके निशान उनकी पीठ पर अबतक बने हैं. हालांकि अब सूरजकली का कहना है कि, वो अपनी जमीन के लिए आखिरी सांस तक लड़ाई लड़ेगीं क्योंकि ये उनके पुरखों की जमीन है.

ऐसे वक्त में जब अतीक और उसके भाई अशरफ के खात्मे की खबर सूरजकली को मिली तो माफिया के सताए कई लोगों ने काफी राहत की सांस ली.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button