उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Bijnor Police: वर्षों से लोगों पर रौब गालिब करता था फर्जी सिपाही, असली पुलिस ने धर दबोचा

एसपी सिटी बिजनौर, डॉक्टर प्रवीन रंजन सिंह, ने आगे बताया कि पुलिस वर्दीधारी युवक को तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से यूपी पुलिस लिखी जैकेट मिली। साथ ही फैंटम बाईक भी बरामद हुई है। तलाशी में उसका यूपी पुलिस का फ़र्ज़ी आई कार्ड मिला है। पुलिस ने आरोपी विशाल के खिलाफ धोखाधड़ी सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर मामले की कई पहलुओं से जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

बिजनौर। पिछले कई सालों से यूपी पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों पर रौब गालिब करने वाले फर्जी सिपाही को असली सिपाहियों ने धर दबोचा। वह वर्दी की आड़ में लोगों बेवकूफ बनाकर उनके पैसे ऐंठती था। पुलिस ने उसके पास से पुलिस की वर्दी व पुलिस के लोगो लगी बाइक बरामद की है।

फर्जी बाइक से बरामद बाइक


बिजनौर के एसपी सिटी डॉ. प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि जैसे ही फ़र्ज़ी सिपाही की सूचना मिली, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वर्दी पहने विशाल कुमार नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। विशाल थाना हल्दौर के जोतपुर का रहने वाला है। उसके पास से एक फर्जी  पुलिस का आई कार्ड, बेल्ट व फैंटम लिखी बाइक भी बरामद की है। फर्जी सिपाही विशाल के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढेंः DG Jail’s Action: चित्रकूट जेल अधीक्षक, जेलर और डिप्टी जेलर सहित आठ जेलकर्मी निलंबित


पुलिस को आरोपी विशाल से पूछताछ में पता चला है कि वह पिछले कई सालों से यूपी पुलिस की वर्दी पहनकर घूमता था। विशाल बिजनौर की भोली भाली जनता पर रौब गालिब करके बेवकूफ बना रहा था। बिजनौर पुलिस को शिकायत मिली थी कि एक सिपाही बैंक के पास लोगों को धमका रहा है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। जब उस पुलिस वर्दीधारी से पूछताछ की गयी तो बता चला कि वह पुलिस विभाग में नहीं है।

फर्जी सिपाही के बारे में पत्रकारों को जानकारी देते एसपी सिटी बिजनौर, डॉक्टर प्रवीन रंजन सिंह


एसपी सिटी बिजनौर, डॉक्टर प्रवीन रंजन सिंह, ने आगे बताया कि पुलिस वर्दीधारी युवक को तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से यूपी पुलिस लिखी जैकेट मिली। साथ ही फैंटम बाईक भी बरामद हुई है। तलाशी में उसका यूपी पुलिस का फ़र्ज़ी आई कार्ड मिला है। पुलिस ने आरोपी विशाल के खिलाफ धोखाधड़ी सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर मामले की कई पहलुओं से जाँच पड़ताल शुरू कर दी है। विशाल को न्यायालय में पेश कर जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है।।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button