क्राइमन्यूज़

जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, दो भाई बने एक दूसरे की जान के दुश्मन!

MuzaffarNagar Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (MuzaffarNagar) जनपद में सोमवार को दिन निकलते ही उस समय सनसनी फैल गई। जब जमीनी विवाद को लेकर दो चचेरे भाइयों के परिवार में खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें एक भाई की जहां मौत हो गई तो वहीं मृतक की पत्नी और दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराते हुए जहां मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया तो वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Also Read: Latest Hindi News Ayodhya Ram Mandir । News Today in Hindi

दरसअल नगर कोतवाली क्षेत्र के बहामालेडी गांव में आज सुबह जमीनी विवाद के चलते जगदीश नाम के एक व्यक्ति ने अपने बेटे सोनू और परिवार के अन्य लोगों के साथ मिलकर अपने चचेरे भाई सतबीर के परिवार पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया था। जिसमें सतबीर की मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं सतबीर की पत्नी सोमवती बेटा राजकुमार और अजय गंभीर रूप से घायल हो गए घटना की सूचना पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर बामुश्किल मामले को शांत करते हुए जहाँ मृतक सतबीर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया तो वहीं मृतक सतवीर की घायल पत्नी सोमवती बेटे राजकुमार और अजय को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

इस पूरे मामले पर मृतक के भाई रवि कुमार का कहना है कि हमारे भाईसाहब खेत में जा रहे होंगे और यह सारे भाला आदि लेकर गए होंगे मम्मी-पापा गए होंगे अब उन्हें झगड़े का तो पता नहीं था, वहां पर जगदीश का लड़का सोनू, जगदीश, धीर सिंह का लड़का वीर सिंह, वीर सिंह की बहू गीता व बबली और विनीत मौके पर पहुंचेहै, हमारे पांच लोग घायल है और हमारे पिताजी की मृत्यु हुई है, पुलिस मौके पर पहुंची थी, हम इंसाफ चाहते हैं।

Also Read: Latest Hindi News Ayodhya Ram Mandir । News Today in Hindi

तो वही इस घटना की जानकारी देते हुए सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि आज सुबह थाना क्षेत्र नगर कोतवाली के बामन हेडी गांव से सूचना मिली कि कुछ लोग घायल है जिनको अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जब पुलिस अस्पताल में पहुंची तो पता चला कि उनमे से एक व्यक्ति जिसकी उम्र करीब 65 वर्ष है वह मृत है। वही उसके दो-तीन रिश्तेदार घायल है और वही दूसरे पक्ष है जगदीश वह भी घायल है, यह जो मामला है यह जमीन को लेकर आपसी विवाद का है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button