करियरन्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुड

Fined For Breaking Traffic Rules: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को नियम तोडने पडा महंगा

Anushka Sharma: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को ट्रैफिक रूल्स काफी महंगा पड गया है. रूल्स तोडने को लेकर उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है जिसकी वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है!

(bollywood actress )बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हाल ही में सुर्खियों में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें वे रूल्स तोड़ते हुए दिखाई दे रही हैं. ट्रैफिक जाम की वजह एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सेट पर नहीं पहुंच पा रही है. इसलिए उन्होने बाइक की मदद ली.(bike) बाइक पर अभिनेत्री को हेलमेट ना लगाने की वजह से ट्रोल किया जा रहा है. सूत्रो की माने तो अनुष्का पर जुर्माना भी लगा है.

दरअसल मुंबई के जबरदस्त ट्रैफिक जाम होने की वजह से अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की गाड़ी जाम में फंस गई थी. अनुष्का शर्मा को सेट पर टाइम पर पहुंचने के लिए वीडियो में अपनी कार बीच में ही छोड़कर बॉडीगार्ड के साथ बाइक से ट्रेवल करती नजर आईं.

लेकिन ट्विटर यूजर्स को उनकी ये बात कुछ रास नहीं आई .चाहें वो इंडस्ट्री का कोई सुपरस्टार ही क्यों ना हो सभी के लिए ट्रैफिक के नियम बराबर हैं .यूजर्स ने उनकी शिकायत सीधा ट्रैफिक पुलिस से की. (traffic police)ट्रैफिक पुलिस ने कहा उनका ये केस ट्रैफिक ब्रांच के साथ शेयर किया है. इसके बाद रिपार्ट की मानें तो अनुष्का शर्मा पर इस हरकत के लिए जुर्माना भी लग गया है.

Read Also: क्या 26 तारीख को नए संसद भवन का उद्घाटन हो सकता है ?

जानकारी की मुताबिक बता दें मुंबई पुलिस ने अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड के खिलाफ धारा 129/194, धारा 5/180 और धारा 3(1)18 के तहत चालान इश्यू किया. साथ ही 10,500 रुपेय का जुर्माना भी लगाया. (mumbai police) मुंबई पुलिस ने साथ में ये भी सुनिश्चित किया है कि उन्हें ये जुर्माना मिल चुका है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button