ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Brahmastra: फिल्म को रिलीज होने से पहले बड़ी सौगात, दिल्ली हाईकोर्ट ने लगाई 18 वेबसाइट पर रोक

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग मूवी ब्रह्मास्त्र 9 सितम्बर को सिनेमा घरों में रिलीज़ ही जाएगी। फिल्म की अवैध स्ट्रीमिंग पर रोक लगाने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट ने 18 वेबसाइट पर रोक लगा दी है। दिल्ली हाईकोर्ट ने अवैध रूप से मूवी अपलोड करने वाली वेबसाइट से फिल्म देखने और डाउनलोड करने या फिर किसी भी तरीके स्ट्रीमिंग या होस्टिंग पर रोक लगा दी है। दिल्ली हाईकोर्ट ने सेंट्रल गवर्नमेंट से 18 वेबसाइट ब्लॉक करने के लिए नोटिफिकेशन जारी करने को कहा है।
ब्रह्मास्त्र 2022 की ऐसी मूवी है जिसका इंतज़ार लोग बहुत समय से कर रहे हैं।

आज के टाइम में मूवी आते ही लीक हो जाती है जिसकी वजह से निर्माताओं को भारी भरकम नुकसान झेलना पड़ता है। इसी को मद्देनजर में रखते हुए मूवी के मेकर्स ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया। फिल्ममेकर्स ने कोर्ट में याचिका डाली जिसके बाद न्यायमूर्ति ज्योति सिंह ने फैसला लेते हुए कहा है कि फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के वक्त या इसके रिलीज के आसपास ऑनलाइन इसके उपलब्ध होने से निर्माताओं पर वित्तीय असर पड़ेगा और फिल्म की कीमत भी कम होगी। फिल्म को बनाने में मेकर्स ने 300-400 करोड़ लगाए हैं।


ब्रह्मास्त्र को बनाने में करीब 7 साल लगे हैं। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय हैं। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग करने का भी रिकॉर्ड बनाया है जिसके बाद से ये उम्मीद लगाई जा रही है कि इसकी पहली दिन की कमाई भी रिकॉर्ड तोड़ेगी।

यह भी पढ़ें: गैराज में खड़ी कार से 30 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद, 2 अफगानी गिरफ्तार

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button