उत्तराखंडट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Bulldozer Action:मुख्तार अंसारी के करीबी कमलेश सिंह की बिल्डिंग पर चला बुलडोजर

माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी रहे कमलेश सिंह के इस अवैध निर्माण को लेकर प्रशासन ने कई बार नोटिस जारी किया था। डीएम के निर्देश पर इस अवैध बिल्डिंग पर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गई है। इस दो मंजिला बिल्डिंग में कई दुकानें बनी हुई थी। इतना ही नहीं इस बिल्डिंग में वाणिज्य कर कार्यालय और यूनियन बैंक की शाखा भी थी, जिन्हें प्रशासन की नोटिस के बाद दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया था जबकि दुकानें भी खाली करा ली गयी थीं।

गाजीपुर। प्रदेश सरकार की बुलडोजर कार्रवाई (Bulldozer Action) जारी है। इसी क्रम में मुख्तार अंसारी के करीबी कमलेश सिंह के मकान पर बुलडोजर चला।

इस कार्रवाई में जिला प्रशासन ने सदर कोतवाली क्षेत्र के फुल्लनपुर इलाके में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गयी। आरोप है कि ध्वस्त की गयी कमलेश सिंह के दो मंजिला बिल्डिंग बगैर नक्शा पास कराये बनायी गयी थी, हालांकि मुख्तार के करीबी रहे कमलेश सिंह की मौत हो चुकी है ।


योगी सरकार के एंटी माफिया अभियान के तहत गाजीपुर में बड़ा एक्शन लिया गया है। गाजीपुर में माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी रहे कमलेश सिंह की दो मंजिला बिल्डिंग पर प्रशासन का बुलडोजर चला। यह इमारत नक्शा पास कराये बिना बनी थी। यह बिल्डिंग सदर कोतवाली क्षेत्र के फुल्लनपुर इलाके स्थित थी।

यह भी पढेंः Holi Alert: मौदहा में जिलाधिकारी और एसपी ने निकाला फ्लैग मार्च, सड़क से अतिक्रमण हटवाया


मुख्तार के करीबी कमलेश सिंह ने वर्षो पूर्व इस बिल्डिंग का निर्माण बगैर नक्शा पास करवाया था। कमलेश सिंह कभी मुख्तार अंसारी का करीबी रहा । वह पुलिस रिकार्ड में हिस्ट्रीशीटर रहा था। लेकिन अब इस दुनिया में नहीं है। कमलेश सिंह की मौत के उपरांत भी उसकी बिल्डिंग ध्वस्त करके प्रशासन ने साफ संकेत दिया है कि अवैध कमाई से बनायी बिल्डिंग किसी की भीं हो, उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा।


बताया गया है कि माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी रहे कमलेश सिंह के इस अवैध निर्माण को लेकर प्रशासन ने कई बार नोटिस जारी किया था। डीएम के निर्देश पर इस अवैध बिल्डिंग पर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गई है। इस दो मंजिला बिल्डिंग में कई दुकानें बनी हुई थी। इतना ही नहीं इस बिल्डिंग में वाणिज्य कर कार्यालय और यूनियन बैंक की शाखा भी थी, जिन्हें प्रशासन की नोटिस के बाद दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया था जबकि दुकानें भी खाली करा ली गयी थीं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button