ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Politics News: सीएम शिवराज ने क्यो कहा फोन में नही कांग्रेस के डीएन तो राहुल के दिमाग में है पेगासस

Politics News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चा में रहते है जिससे व कई बार वो ट्रोलिंग के शिकार हो जाते है तो वहीं एक बार राहुल गांधी ने अपने बयान से बवाल मचा दिया है। जिसके बाद से राहुल गांधी निशाने में आ गए है।  राहुल गांधी ने अपने फोन में पेगासस होने का बात कही थी जिसके बाद से वो निशाने पर आगए तो वही अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी राहुल गांधी को जमकर सुनाया है शिवराज सिंह राहुल पर बरसते नजर आए। सीधे तौर पर सीएम ने कहा कि पेगासस राहुल के फोन में नही बल्कि कांग्रेस के डीएन और राहुल के दिमाग में है।

दरअसल  कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों इजरायली कैंब्रिज विश्वविधालय में  बतौर  गेस्ट के रूप में बुलाए गए है जहां उन्होने ने स्पीच के दौरान देश से जुड़े  विवादित बयान दिए जिसमें उन्होनें ने दावा किया कि इजरायली स्पाई वेयर पेगासस फोन के माध्यम से जासूसी की  जा रही है जो कि निजता को लेकर सही नही है । साथ ही खुफिया अधिकारियों द्वारा जानकारी दी गई है कि वो काल पर क्या बोलते है इस बात की सावधानी बरते।

Read: Latest Politics News and Updates at News Watch India

साथ ही सीएम शिवराज सिंह ने राहुल के बयान पर जामकर बरपे है उन्होंने कहा कि कांग्रेस के डीएन में और राहुल के दिमाग में पेगासस है। इतना ही नही सीएम शिवराज ने ये भी कहा है कि राहुल गांधी की बुद्धि पर मुझे तरस आता है। कांग्रेस का ये एजेंडा है विदेशी धरती पर भारत को बदनाम करना। ऐसे विदेशी धरती पर देश की आलोचना करना ये विरोधी कदम है।  कांग्रेस औऱ राहुल  गांधी को जनता कभी माफ नही करेगी। कांग्रेस देश से साफ होती जा रही है।

तो वहीं दूसरी तरफ सीएम शिवराज ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की कहा दुनिया  में देश का नाम और  प्रतिष्ठा दुनिया में बढ़ रही है। पीएम मोदी लोगों के दिलों में बसे हुए  है। पूरी दुनिया के राष्ट्र प्रमुख कहते है कि मोदी जैसा कोई नही।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button