बॉलीवुडमनोरंजन

बचपन का प्यार जवानी तक रहा, आज हो गए एक दूजे के करण और दृशा।

Bollywood News: लॉग टाइम वाले लव कपल ने अपने रिश्तें को नया नाम दिया है। बचपन का प्यार आज शादी के बंधनो में बंध गया। जी हां हम बात कर रहे हैं। सनी देओल के बेटे करण देओल की जो एक लंबे समय के साथ रहने के बाद अपने बचपन का प्यार दृशा आचार्य के साथ शादी रचाई है। ये शादी अपने आप में बेहद ही खास और सुर्खियों में इस वजह से है। बॉलीवुड में शायद ही पहली बार ऐसा हुआ हो लंबे अर्सें तक डेट करने के बाद इस लव कपल ने अपने रिश्तें को नया नाम दिया।

बतां दे कि शादी भले ही देओल परिवार ने सिंपल तरीके से की है।
इस दौरन बहुत ही कम खास खास लोग ही मौजूद रहें है। जैसे परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त को बुलाया गया था। बता दें कि शादी भले ही सिंपल तरीके से की गई है लेकिन इस सादगी ने चार चांद लगा दिया है। तो वहीं बता दें कि करण और दिशा की तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई हुआ हैं। शादी की तस्वीरें जो सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं।

बेहद ही शूबसूरत नजर आ रही हैं।
इन तस्वीरों के माध्यम से आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि दृशा कैसे स्टेज पर चढ़ रही हैं। दुल्हन के गेटअप में सादगी से भरी खूबसूरत बला लग रहा हैं। उनके लुक को मिनिमल एक्सेसरीज से कम्प्लीट किया गया है। शादी के जोड़े में दिशा लाल और गोल्डन के लहंगे में हर किसी का दिल जीतने में लगी हुआ है।

दृशा अगर शादी के जोड़े में खूबसूरत की बला लग रही है तो वही करण देओल भी मंडप पे बैठेकर काफी अलग लुक दे रहें है। अगर करण के गेटअप की बात करें तो इस कास मौके पर करण ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है। करण घोड़ी पर चढ़कर गाजें बाजें के साथ बारात लेकर दृशा घर पहुंचे। जो कि वायरल हो रही फोटों में आप देख सकते हैं कि करण कैसे घोड़ी में बैठे हुए मुस्कुरा रहे हैं। साथ ही साथ बारात में सनी देओल, बॉबी देओल और अभय देओल की भी फोटोज सामने निकलकर आई हैं। जिसमें सभी ढोल नगाड़े की धुन पर जमकर थिरकते हुए नजर आए। दोओल परिवार कि खुशी का ठिकाना नही रहा है। सभी ने शेरवानी के साथ पगड़ी सजी हुई देखी जा सकती है। और इतना ही नही करण के दादा यानी कि धर्मेंद भी जमकर थिरकते गए हैं।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button