ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Pavitra Punia- Eijaz Khan: बिग बॉस के इस कपल ने की सगाई, एक्टर ने ख़ास अंदाज़ में प्रपोज़ करते हुए मांगा जवाब

नई दिल्ली: बिग बॉस से निकली एक और जोड़ी जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने को तैयार है। जी हां, बिग बॉस की फेमस जोड़ी एजाज खान ने अपनी लव ऑफ लाइफ पवित्र पूनिया (Pavitra Punia- Eijaz Khan) को शादी के लिए प्रपोज़ किया जिसपर अदाकारा ने उन्हें हां में जवाब दिया। अभिनेत्री ने 4 अक्टूबर 2022 को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर सांझा करके सभी को हैरान कर दिया था। अब कपल ने अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इसकी पुष्टि कर दी है।

प्रपोज़ल पर शरमाती दिखीं Pavitra Punia

कल यानी 4 अक्टूबर को एजाज खान ने पवित्रा पुनिया को रिंग के साथ प्रपोज़ किया। प्रपोज़ल के बाद पवित्रा शरमाते हुए दिखीं जिसके बाद उन्होने अपने प्यार एजाज को हां कह दिया। बिग बॉस 14 के सीज़न में दोनों के प्यार की शुरूआत हुई थी, जिसके बाद से दोनो हमेशा साथ-साथ दिखते हैं। इस बीच अब दोनों ने अपने रिश्ते को एक कदम बढ़ाते हुए सगाई कर ली है।

एजाज खान ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा -”बेबी, अगर हम सही समय का इंतजार करते रहे, यह कभी नहीं आने वाला है। मैं आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देने वादा करता हूं। क्या आप मुझसे शादी करोगी? उन्होंने ‘हां’ कहा।” इस पर कमेंट करते हुए पवित्रा ने लिखा है, ”प्रभु हमें बुरी नजर से बचाएं, हमारे बीच सिर्फ प्यार, प्यार और प्यार हो।”

यह भी पढ़ें: Richa-Ali Reception: ऋचा और अली की शादी पर हुआ बड़ा खुलासा, कपल ने मुम्बई दी रिसेप्शन पार्टी

बताया ख़ुद को शादीशुदा

पवित्रा और एजाज काफी समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। एक इंटरव्यू में पवित्रा ने कहा था कि ”हर कोई हमसे हमेशा हमारी शादी के बारे में पूछता है, लेकिन ईमानदारी से कहूं, तो हम शादीशुदा हैं।  जब आप किसी के साथ लंबे समय तक रहते हैं, तो आप एक-दूसरे को बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के रूप में देखना बंद कर देते हैं, लेकिन हम कब एक समारोह में आधिकारिक तौर पर खुद को पति-पत्नी घोषित करेंगे, यह हमारे हाथ में नहीं है।

 

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button