खेलबड़ी खबर

IPL की चैम्पियन रह चुकी CSK को खल रही धोनी की कमीं, जाने क्या है वजह…

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 की धमाकेदार शुरूआत हो चुकी है, ऐसे मे क्रिकेट फैंस पर IPL का फीवर सर चढ़ कर बोल रहा है। लेकिन, वहीं अगर बात करें चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस की तो उनके लिए वाकई ये सीजन अब तक निराशाजनक रहा है। जी हां चार बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन में अब तक कोई खास कमाल नहीं दिखा पायी है। आईपीएल 2022 में सीएसके ने अब तक जितने भी मैच खेले हैं सब में उसे हार का सामना करना पड़ा है। सीएसके आईपीएल इतिहास की सबसे सफलतम टीमों में से एक है लेकिन इस सीजन में ये टीम अब तक के अपने सबसे खराब प्रर्दशन के दौर से गुजर रही है।

He can get a chance in place of Chahar': World Cup-winning all-rounder  rates promising 19-year-old to turn up for CSK | Cricket - Hindustan Times

चार बार आईपीएल की चैम्पियन रह चुकी चेन्नई की टीम को इस सीजन के शुरूआत से ही निराशाओं का सामना करना पड़ा है। इस सीजन में टीम ने हार की हैट्रिक लगा ली है, इससे पहले कभी भी ये टीम एक साथ लगातार तीन मैच नहीं हारी है। इस सीजन से पहले कभी इस टीम ने लगातार दो मैच भी नहीं हारे थे। लेकिन इस सीजन में सीएसके लगातार खराब प्रर्दशन के रिकॉर्ड्स तोड़ रही है।

क्यूं खल रही धोनी की कमीं

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने 2010, 2011, 2018 और 2021 में आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था। इसके अलावे सीएसके 2020 को छोड़कर आईपीएल के हर सीजन में प्लेऑफ में पहुंची है। पिछले आईपीएल में सीएसके ने केकेआर को हराया था। इस बार इस टीम की कमान रविन्द्र जाडेजा के हाथ में है। लेकिन इस बार सीएसके का प्रर्दशन अब तक बेहद खराब दिख रहा है। ऐसे में सीएसके फैन्स जाहिर तौर पर अपने फेवरेट कैप्टन कूल धोनी को मिस कर रहे हैं।

फैंस को है जाडेजा से उम्मीदें

भारतीय ऑलराउंडर रविन्द्र जाडेजा ने इस बार चेन्नई सुपर किंग्स की कमान अपने हाथों में ली है। लेकिन, सीएसके के अब तक के खराब प्रर्दशन को देखते हुए फिलहाल सबकी नजरें जाडेजा पर टिकी हुई हैं। ऐसे में वाकई ये देखना दिलचस्प होगा कि जाडेजा किस तरह सीएसके की गाड़ी को वापस पटरी पर लाते हैं। सीएसके के फैंस उनसे काफी उम्मीदें लगाएं बैठे हैं ऐसे में फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरना जाडेजा और उनकी पूरी टीम के लिए चुनौतियों भरा है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button