खेत-खलिहानट्रेंडिंगतकनीकबड़ी खबर

Dawood Ibrahim’s Second Marriage In Karachi : पाकिस्तान (Pakistan) के दामाद बन गए दाऊद इब्राहिम रचाई दूसरी शादी, बहन भांजे ने किया खुलासा

भारत का मोस्ट वॉटेंड (Most Wanted) अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Underworld Don Dawood Ibrahim) ने पाकिस्तानी महिला से दूसरी शादी कर ली है, इसकी खुलासा दाउद की बहन हसीना पारकर के बेटे ने एनआईए (NIA) के सामने किया है। हालांकि दाऊद ने कथित तौर पर अपनी पहली पत्नी को अभी तक तलाक नहीं दिया है.।

Dawood Second Marriage: जिस मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पूरी दुनिया तलाश रही है उसने दूसरी दूल्हन खोजकर पाकिस्तान की राजधानी कराची में फिर से शादी रचा ली है. डॉन दाऊद इब्राहिम (Don daud Ibrahim) ने यह दूसरी शादी पाकिस्तानी महिला से की है. यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्की, दाऊद की बहन हसीना पारकर (Haseena Parkar) के बेटे ने की है. पारकर के बेटे ने सितंबर 2022 में एनआईए (NIA) के सामने इसका का खुलासा किया था.

पहली पत्नी को अभी तलाक

हसीना पारकर के बेटे अली शाह ने अपने बयान में बताया है कि, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Underworld Don Dawood Ibrahim) ने अभी तक अपनी पहली पत्नी को भी तलाक नहीं दिया है.दरसल एनआईए (NIA) ने इस मामले में कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल की थी. इसे लेकर जांच एजेंसी (Investigative Agency) ने कई जगहों पर छापेमारी भी की थी जिसमें दाऊद इब्राहिम के आतंकी नेटवर्क (Terrorist Network) से जुड़े सैकड़ों लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया था.

दाउद की फाइल तस्वीर

जांच एजेंसियों का फोकस हटाने की कोशिश!

अलीशाह ने एनआईए (NIA) से कहा कि दाऊद इब्राहिम ने फिलहाल अपनी पहली पत्नी महजबीन शेख (Mehjabeen Shaikh) से तलाक नहीं किया है. अली शाह ने यह भी बताया कि, दाऊद की दूसरी शादी महजबीन से एजेंसियों का फोकस हटाने की कोशिश भी हो सकती है. अली शाह के मुताबिक, दाऊद इब्राहिम की पहली पत्नी महजबीन से जुलाई 2022 में दुबई में मुताकात हुई थी, जहां महजबीन (Mahjabeen) ने उसे दाऊद (Dawood) की दूसरी महिला से शादी के बारे में कहा था.

कराची (Karachi) में रहता है अंडरवर्ल्ड डॉन

इसके साथ ही अली शाह ने यह भी दावा किया है कि महजबीन शेख ने (Mehjabeen Shaikh) व्हाट्सएप कॉल (Whatsapp Call) के जरिए भारत (INDIA) में दाऊद के रिश्तेदारों के संपर्क में रहती हैं. वहीं, हसीना पार्कर के बेटे अली शाह ने भी एनआईए (NIA) को दाऊद इब्राहिम के ठिकाने के बारे में बताया और दावा किया कि अंडरवर्ल्ड डॉन (Underworld Don) अब कराची में रहता है. दाऊद मुंबई हमलों (Mumbai Attacks) का आरोपी है, जिसकी भारत की एजेंसियां को कई वर्षो से तलाश कर हैं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button