न्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Gangster Tillu Tajpuria: तिहाड़ जेल में जानलेवा हमले में मारा गया कुख्यात गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया

Gangwar in Tihar Jail : दिल्ली के तिहाड़ जेल(Tihar Jail) से बड़ी खबर सामने आ रही है. तिहाड़ जेल मे गैंगवार हुआ है. जिसमें दिल्ली का गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया उर्फ सुनील मान की हत्या (Gangster Tillu Tajpuria ) कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह जेल के अंदर बदमाशो में भिड़ंत हुई है. इस दौरान बदमाशो ने गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया के पेट में लोहे का सरिया घोंप कर जानलेवा हमला कर दिया इसमें वह बुरी तरह घायल हो गया, जिसके बाद तिहाड़ जेल (Tihar Jail Gangwar) प्रशासन ने उसे तुरंत दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती करवाया, डॉक्टरो(Doctor) ने उसे इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया.. जेल सूत्रों ने बताया, मंगलवार सुबह 6.15 मिनट पर 4 कैदियों ने हमला किया था हमला करने वाले दीपक तीतर, योगेश टुंडा, राजेश और रियाज खान ने मिलकर लोहे की रॉड से जेल नम्बर 9 के कैदी टिल्लू पर अचानक हमला बोल दिया और हमले में टिल्लू बुरी तरह से घायल हो गया था.

जानकारी के लिए बता दें टिल्लू ताजपुरिया(Tillu Tajpuria) 24 सितंबर 2021 में दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में हुए हत्याकांड का मास्टरमाइंड था. कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या के लिए मास्टरमाइंड टिल्लू ने गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या करने वाले दोनो अपराधी को ट्रेनिंग दी थी यह ट्रेनिंग आरोपी उमंग के घर हैदरपुर में हुई थी, आरोपी उमंग पेशे से वकील है. कोर्ट में हुए हत्याकांड में दोनों शूटर मारे गए थे. केस मे पुलिस (police) की तरफ से 111 पेज की चार्जशीट जारी की गई थी.

Read also: इन मैसेंजर एप के जरिए आतंकियों को मिलते हैं मैसेज, देश को बड़ा खतरा!

बता दें कि टिल्लू ताजपुरिया पर 11 मामले र्दज है जिसमें हत्या, अवैध कब्जे और जबरन वसूली सहित कई मामले दर्ज हैं. बताया जाता है कि गैंगस्टर जितेंद्र गोगी (Gangster Jitendra Gogi )और टिल्लू कभी आपस में जिगरी दोस्त थे. लेकिन, कॉलेज में चुनाव के दौरान दोनों में दुश्मनी पैदा हो गई. कॉलेज से निकलकर दोनों अपराध की दुनिया में आ गए.दोनो हमेशा एक दुसरे की हत्या करने की कोशिश मे रहते थे

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button