ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़राज्य-शहर

Delhi Minister: सिसोदिया को जेल के बाद दिल्ली को मिलेंगे ये 2 नए मंत्री

Delhi Minister: दिल्ली में लगातार सियासी उठापठक के बीच आज मंत्री मंडल का विस्तार होने जा रहा है। सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद अब दिल्ली को दो नए मंत्री मिलेंगे। जिसके लिए आज शाम 4 बजे का  समय तय किया गया है। सिसोदिया की गिरफ्तारी ने दिल्ली की सियात में भूचाल ला दिया। दिल्ली में बीते कई महीनों से आबकारी शराब निति मामलें ने घमासान मचा रखा है। पहले सीबीआई का सिसोदिया को पूछताछ से लेकर अब  तिहाड़ जेल में तक के सफर नें बहुत कुछ बदल दिया है। तो वही अब दिल्ली की सत्ता में सियासी मोड़ एक नया मोड़ लेने जा रहा है। 

आम आदमी पार्टी के लिए सिसोदिया का गिरफ्तार होना एक गहरा अघात लगा हुआ है लेकिन फिर भी आम आदमी पार्टी के  सीएम अरविंद केजरीवाल अपने मंत्री मंडल में दो नए मंत्रियो को शामिल करेंगे। करीब 4 बजे के करीब विधायक डॉ.  सौरभ भारद्वाज और विधायक आतिशि मार्लेना के नाम शामिल है जिसमें भारद्वाज का तो कैबिटनेट में शामिल होना तय माना जा रहा है। अगर आतिशि मंत्री पद में शामिल होती है तो वह केजरीवाल सरकार में पहली मिला मंत्री होंगी।  

Read: Latest  Delhi Politics News and Updates at News Watch India

 सीएम केजरीवाल के लिए सिसोदिया की गिरफ्तार होने  के लिए एक बड़ा ही झटका लगा हुआ। क्यों कि आधी दिल्ली सिसोदिया के हवाले थी जिसकी वजह से दिल्ली की आधी सरकार भी के तौर पर थे। लेकिन उन पर संकट लगातार गहराते जा रहे हैं एक तो पहले जेल में और अब उन पर प्रवर्तन निर्देशालय ने भी अपना चाबुक चला दिया है। क्यों कि अब खबर सामने आई है कि उनसे प्रवर्तन निर्देशालय यानी ईडी नें भी पूछ ताछ करना शुरू कर दिया है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button