ट्रेंडिंगमनोरंजन

Devoleena Bhattacharjee’s post-wedding look: बेज कलर की साड़ी पहनकर शादी के शानदार लुक में नजर आई देवोलीना भट्टाचार्जी, फैंस बोले नजर ना लगे

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) शादी के शानदार लुक में नजर आईं. इस दौरान उन्होंने बेज कलर की शाड़ी पहनी हुई थी. जैसे ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी फोटोज शेयर की फैंस खुशी से झूम उठे. और बोले नजर ना लगे. आपको बता दें कि, देवोलीना भट्टाचार्जी 14 दिसंबर 2022 को अपने प्यार शहनवाज शेख के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. अब वो नये साल पर नये दौर में प्रवेश कर रही हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की शादी में केवल उनके 10 से 15 करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे. इससे साफ हो गया था कि उनकी ये शादी काफी प्राइवेट थी. उस वक्त वो अपने जीवन का पूरी तरह से आनंद ले रही थीं. वो शादी के जश्न में मस्त होकर फैंस को मंत्रमुग्ध कर देने वाली झलकियां साझा कर रही थी.चलिये अब आपको तस्वीरों के जरिये दिखाते हैं देवोलीना भट्टाचार्जी का शादी के बाद का पहला लुक.

यह भी पढ़ें : National Farmers Day: जानिए किसान दिवस के पीछे की बड़ी घटना, क्यों शुरू हुआ किसान दिवस


दरअसल शादी के बाद के पहले लुक की ये तस्वीरें देवोलीना ने 22 दिसंबर 2022 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की थी. तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ‘अदिगई’ ज्वैलरी के साथ बेज क्लर की शादी पहने देखा गया था.शादी की स्पेशल बनावट से पंखुडियों का हार और मैचिंग झुमके शामिल थे. इसी के साथ देवलीना भट्टाचार्जी अपनी मांग में पहली बार सिंदूर लगाये और मंगलसूत्र भी पहने नजर आईं. एक बार आप भी देखिए अपने करीबियों के साथ पोज लेते हुए उनकी शानदार झलकियां.


इस दौरान देवोलीना ने अपने शानदार लुक को ग्लोवी मेकअप के साथ कंप्लीट किया था, जिसमें वो ब्लश्ड गाल, विंग्स आंख, ग्लिटरी आईशैडो, चमक धमक वाले मैकअप में नजर आई. और एक छोटी बिंदी शामिल थी. इसी के साथ देवलीना भट्टाचार्जी ने अपने बालों का गुलाब से सजा जूड़ा बनाया था.


देवोलीना ने उस पल के बारे में बात की थी, जब उन्होंने अपने सपनों के राजकुमार शहनवाज को प्रपोज किया था। उन्होंने खुलासा किया कि, “वह एक फिटनेस ट्रेनर हैं। हालांकि, वह एक केबल और इंटरनेट व्यवसाय चलाते हैं। हम लगभग चार साल पहले एक जिम में मिले थे और शादी के बंधन में बंधने से पहले तीन साल तक डेट किया। हम बाहर घूमने लगे और मैं जल्द ही उनकी ओर खिंची चली गई। मैं ही थी, जिसने उन्हें प्रपोज़ किया था और जब हमने शादी करने का फैसला किया, तब भी मैंने ही इसकी पहल की। मैं उन दिनों भावनात्मक रूप से बहुत अच्छी नहीं थी। मैं पीठ की चोट और डिप्रेशन से पीड़ित थी। मेरा परिवार यहां मेरे साथ नहीं था और उन्होंने मेरा ख्याल रखा। वह मेरे लिए भेजे गए देवदूत थे। वह जानते हैं कि मेरी आक्रामकता व गुस्से को कैसे नियंत्रित किया जा सकता है। वह मेरी चट्टान हैं।”

इसलिये की थी गुपचुप शादी

इसी के साथ देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपनी गुपचुप शादी का भी खुलासा कर दिया है. देवोलीना ने अपने एक इंटरव्यू में सीधे-सीधे बात करते हुए बताया कि, उनकी शादी अचानक हुई थी. इसलिया कपल ने अपने शानदार रिसेप्शन तक को सीक्रेट रखा था. बावजूद उसके भी वो अपने शादी को यादगार लम्हों को अपने फैंस के बीच साझा करने से रोक नहीं पाई. इंटरव्यू में उन्होंने अपने पति के बारे में बात करते हुए कहा था “मैं इसी तरह से चाहती थी. शादी करने का फैसला अचानक लिया गया. हमने कोर्ट मैरिज की, इसके बाद हमने लोनावाला के एक रिसॉर्ट में गेट-टूगेदर रखा.उनके परिवार ने हमारे लिये एक दिन में रिसेप्शन का आयोजन कर दिया. हमने इसे सीक्रट रखने का फैसला किया.हालांकि ऐसा हुआ नहीं, क्योंकि मैं खुद को अपनी तस्वीरें पोस्ट करने से रोक नहीं सकी. उन्होंने कहा यह इतना खूबसूरत पल था,लेकिन शोनू को अटेंशन पाने में अजीब लगता है और वो शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं”

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button