ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Dipika Kakar: बेबी बंप फ्लॉन्ट करने के इलजाम में दीपिका कक्कड़ का फूटा गुस्सा, ट्रोलर्स को करारा जवाब

Dipika Kakar: फेमस टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) शादी के कई सालों बाद पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के साथ अपने पहले बेबी की उम्मीद कर रही हैं. अभिनेत्री अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के कुछ अनुभव को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हालांकि, कुछ सोशल मीडिया (social media)यूजर्स ने उनकी प्रेग्नेंसी पर सवाल भी उठाए है, जिस पर अब दीपिका का गुस्सा फूटा है और उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.


फैंस ने लगाया फेक बेबी बंप फ्लॉन्ट करने का आरोप
अपने लेटेस्ट व्लॉग में दीपिका ने बताया कि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन पर फेक बेबी बंप फ्लॉन्ट करने का आरोप लगा रहे हैं. दीपिका ने कहां कि हाल ही में जब उन्होंने अपनी शादी की पांचवी सालगिरह सेलिब्रेट की, तो नेटिजंस ने उनके पार्टनर को लेकर खूब घटिया कमेंट्स किए थे दीपिका का कहना है कि कुछ ने उन्हें कहा कि शोएब ने शादी की सालगिरह सेलिब्रेट नहीं की और दीपिका अपने पति का ढिंढोरा पीटती हैं. इस पर ट्रोलर्स को जवाब देते हुए दीपिका ने कहा कि ‘यह क्या बात होती है कि मर्द ही सब कुछ सेलिब्रेट करे.’जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका की शोएब से दूसरी शादी है। उन्होंने जब टीवी पर डेब्यू किया था, तब वह पहले से शादीशुदा थीं.


अभिनेत्री दीपिका की दुसरी शादी
अभिनेत्री दीपिका(Dipika) ने पहले रौनक सैमसन(ronak samsung) से शादी की थी, जो पेशे से पायलट थे. रौनक से तलाक के बाद दीपिका ने 22 फरवरी 2018 को अपने सह-कलाकार शोएब से शादी रचाई थी और वह अपनी इस शादी में बेहद खुश हैं, अभिनेत्री ने इस बारे में कहा, ”शोएब एक अभिनेता हैं। टीवी एक्टर होना बहुत मुश्किल होता है. 30 मिनट के सीरियल के पीछे बहुत से लोगों की मेहनत होती है, तो जो लोग निगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं, वो बिना सच जाने फालतू की बात कर रहे हैं मेरे अतीत को भी बीच में लाया जा रहा है, लेकिन आप मेरे अतीत के बारे में क्या जानते हैं कि मैं कितने दर्द से गुजरी हूं।” दीपिका (Dipika)अपने पति शोएब(shoaib) को कितना प्यार करती हैं, वह अक्सर उनकी फोटो और व्लॉग्स से पता चलता है. हालांकि, कुछ लोगों को वह भी झूठ लगता है.

Read: Latest Bollywood News and Updates at News Watch India

इस बारे में दीपिका ने कहा, ”मेरी लाइफ का गुरूर ही शोएब हैं. मैं तो अपने पति की तारीफ करूंगी. . मेरे शोएब भी मुझसे बहुत प्यार करते हैं. आप लोग किसी को कॉर्नर करना चाहते हो, तो आपको एक मिनट नहीं लगता. अब आप ये भी कहेंगे कि आ गई एक्टिंग करने. हां भाई हम तो सब करते हैं.’ ऐसे में दीपिका ने उन सभी कमेंट्स को पढ़कर सुनाया, जिनसे वह बहुत दुखी हुई हैं. एक कमेंट मे लिखा था , ‘एकदम से तबीयत खराब हो जाती है. फिर ठीक हो जाती है। फिर शॉपिंग करने लगते हैं। तबीयत है या गिरगिट.’ इस पर दीपिका ने कहा, ”आप लोगों के साथ नहीं होता क्या ऐसा।” ट्रोलर्स की क्लास लगाने के साथ-साथ दीपिका(Dipika) ने अपने फैंस के बारे में भी बात की, जो लगातार हो रही ट्रोलिंग के बीच उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button