ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Divya Agarwal Engagement: 30वें जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने की इस बिज़नेसमैन से सगाई, प्रियांक शर्मा और वरुण सूद के साथ भी रह चुका है रिश्ता

दिव्या (Divya Agarwal Engagement) ने अपने जन्मदिन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं जिसमे अपूर्व उनको रिंग पहनाते नज़र आ रहे हैं और अपने प्यार का इज़हार कर रहे हैं। अनकी तस्वीरे और वीडियो देखकर पैंस बहुत ज़्यादा खुश है और उनके लाइफ के नए चैप्टर के लिए बधाई दे रहे हैं।

नई दिल्ली: बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफार्म की विनर रह चुकीं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal Engagement) ने 30वें जन्मदिन पर अपने ज़िन्दगी का नया सफर शुरु किया है। वरुण सूद से अपने ब्रेकअप के 9 महीने बाद एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए बॉयफ्रेंड अपूर्व पडवांगकर से सगाई कर ली है। दिव्या (Divya Agarwal Engagement) ने अपने जन्मदिन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं जिसमे अपूर्व उनको रिंग पहनाते नज़र आ रहे हैं और अपने प्यार का इज़हार कर रहे हैं। उनकी तस्वीरे और वीडियो देखकर फैंस बहुत ज़्यादा खुश है और उनके लाइफ के नए चैप्टर के लिए बधाई दे रहे हैं।

बर्थडे हो गया और खास

दिव्या अग्रवाल ने अपने जन्मदिन की कुछ तस्वीरे सांझा की हैं जिसमे वो बेहद खूबसूरत और खुश लग रही हैं। उन्होने अपने और बॉयफ्रेंड अपूर्व की तीन तस्वीरे शेयर की। पहली तस्वीर में कपल एक-दूसरे को हग करते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं दूसरे फोटो में अपूर्व दिव्या का सिर बड़े ही प्यार से चूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। लास्ट फोटो में दिव्या अपनी रिंग को बहुत ही मस्ती भरे अंदाज़ में फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं।

दिव्या के फोटो शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा कैप्शन दिया है और लिखा है “क्या मैं कभी अपनी मुस्कान रोक पाऊगीं? शायद नही! ज़िन्दगी मे और भी ज़्यादा चमक आ गई है और मुझे इस यात्रा को सांझा करने वाला सही व्यक्ति मिल गया है। इसकी #BICO❤️। हमेशा के लिए एक वादा कि इस महत्वपूर्ण के बाद अब मै अकेले नही चलूगीं ✨।”

कौन है अपूर्व पडवांगकर?

अगर बात करें दिव्या अग्रवाल के बॉयफ्रेंड अपूर्व पडवांगकर की तो उनके इंस्टाग्राम के बायो को हिसाब से वो कई रेस्टोरेंट के मालिक हैं। अपूर्व काफी ज़्यादा पढ़ें-लिखें हैं और पेशे से वो एक इंजीनियर भी हैं। इसके अलावा उन्होने एमबीए की भी पड़ाई की है। अपूर्व को घूमने-फिरने का काफी ज़्यादा शौक है, ये हम नही उनकी इंस्टाग्राम की प्रोफाइल कह रही है। उनके प्रोफाइल को देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उनकी लाइफ कितनी आलिशान है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button