ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Kantara Hindi On OTT: कंतारा को OTT पर देखने को हो जाइए तैयार, कब और कहां होगी रिलीज़, जानें पूरी डिटेल्स

फिल्म कंतारा (Kantara Hindi On OTT) के हिंदी वर्जन में ने अभी तक 75 करोड़ की कमाई की है। फिल्म को हिंदी वर्जन में देखने के लिए फैंस काफी बेताब थे जिसके बाद निर्देशक ने इसको हिंदी भाषा में रिलीज़ करने का ऐलान करके दर्सको को खुशखबरी दे दी है।

नई दिल्ली: फिल्म कंतारा (Kantara Hindi On OTT) 2022 की हिट फिल्मो में से एक है जिसमे ऋषभ शेट्टी अहम रोल में नज़र आए थे। वैसे ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो चुकी थी लेकिन अब इसे हिंदी वर्ज़न में रिलीज़ करने की तैयारी की जा रही है। इस कन्नड़ फिल्म (Kantara Hindi On OTT) ने गलोबल बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसके हिट के बाद से मेकर्स ने हिंदी ऑडियंस के लिए अच्छी खबर देते हुए इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ करने का ऐलान किया है।

9 दिसंबर को होगी रिलीज़

इस महीने के 9 तारीख को फिल्म (Kantara Hindi On OTT) नेटफ्लिक्स पर हिंदी वर्ज़न में रिलीज़ हो जाएगी, जिसके लिए प्लेटफार्म के सब्सक्राइबर्स को कोई भी अतिरिक्त शुल्क नही देना पडे़गा। फिल्म का हिंदी वर्जन भी ऋषभ शेट्टी ने ही बनाया है। फिल्म कंतारा (Kantara Hindi On OTT) के हिंदी वर्जन में ने अभी तक 75 करोड़ की कमाई की है। फिल्म को हिंदी वर्जन में देखने के लिए फैंस काफी बेताब थे जिसके बाद निर्देशक ने इसको हिंदी भाषा में रिलीज़ करने का ऐलान करके दर्सको को खुशखबरी दे दी है।

यह भी पढ़ें: Divya Agarwal Engagement: 30वें जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने की इस बिज़नेसमैन से सगाई, प्रियांक शर्मा और वरुण सूद के साथ भी रह चुका है रिश्ता

वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी

फिल्म के अभिनेता ऋषभ शेट्टी ने ये बात सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया। उन्होने फिल्म को लेकर दर्शको से कुछ सवाल पूछें जिसका वीडियो क्लिप नेटफ्लिक्स के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है। वीडियो को देखकर फैंस काफी ज़्यादा तारीफ कर रहे हैं और वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं।

क्या है फिल्म की कहानी?

हम्बेल फिल्मस ने इसका प्रोडक्शन किया है और फिल्म में ऋषभ शेट्टी ने अहम भूमिका निभाई है। इसके अलावा ऋषभ शेट्टी ने ही फिल्म का निर्देशन भी किया है और कंतारा की कहानी भी लिखी है। ऋ,ब शेट्टी के अलावा फिल्म में अच्युत कुमार, विनय बिडप्पा, प्रमोद शेट्टी और सप्तमी गौड़ा भी नज़र आए हैं। फिल्म की कहानी 1847 के बैकग्राउंड पर मानवीय विचारधारा और प्रकृति संघर्षके आस-पास की घूमती हुई फिल्म है। फिल्म की कहानी की तारीफ सेलेब्स से लेकर दर्शकों तक सबने की है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button