ट्रेंडिंगधर्म-कर्मलाइफस्टाइल

Diwali 2022: दिवाली के साथ इन जातकों पर मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा, धन लाभ और के साथ व्यापार में भी मिलेगा लाभ

New Delhi: दिवाली (Diwali 2022) आ रही है, और ये ऐसा त्योहार होता है. जिसमें खर्चे ही खर्चे होते हैं. घर में पेंट करवाने से लेकर नए बर्तन कपड़े गहने समेत हजार खर्चे होते हैं. लेकिन हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं, और आपको बताएंगे कि किन-खिन राशियों को इस माह धन लाभ होने वाला है.

मिथुन राशिवालों के चमकेंगे सितारे

16 अक्टूबर को मंगल के मिथुन राशि में गोचर (Diwali 2022) करने जा रहा है. जो धन लाभ के संकेत देता है. आपको बता दें, मंगल ग्रह साहस, शक्ति, परिश्रम आदि का कारक माना जाता है. मंगल ग्रह मेष और वृश्चिक राशि का स्वामी कहलाता है. इस बार मंगल 16 अक्टूबर यानी रविवार को मिथुन राशि में गोचर करने जा रहा है. इसके अतिरिक्त मंगल का हर गोचर जातकों के जीवन में किसी न किसी रूप से परिवर्तन लेकर आता ही है. इस गोचर से 12 राशियों पर असर पड़ेगा. लेकिन कुछ राशियों पर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: इन राशिवालों के लिए आज का दिन रहेगा शुभ, आय के साथ लव लाइफ भी रहेगी बेहतर

दरअसल ये मकर राशि (Diwali 2022) में सबसे ऊपर होता है, और शुभ फलदायी परिणाम देता है. इस समय मंगल ग्रह वृष राशि में स्थित है. इस गोचर से 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा.  लेकिन कुछ राशियों को ज्यादा लाभ होगा. तो आइए जानते हैं, उन राशियों के बारे में जिनको इस दौरान ज्यादा लाभ होगा.

सबसे पहले बात करते हैं, मिथुन राशि के जातकों के लिए मंगल का गोचर सबसे अच्छा रहेगा. इसलिए आपको आर्थिक लाभ होगा. नौकरी में तरक्की होगी. बिजनेस में लाभ होगा. साथ ही ऑफिस में सीनियर्स आपकी तारीफ करेंगे. पार्टनरशिप के जरिए लाभ हो सकता है. परिवार से रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी. करियर में तरक्की मिलेगी. मिथुन राशि के जातकों के लिए सेहत के नजरिए से यह अच्छा समय है.

कर्क जातकों को बिजनेस में मिलेगी सफलता

वहीं मिथुन के बाद बात करते हैं, कर्क राशि के जातकों (Diwali 2022) के लिए यह समय शुभ रहने वाला है. इस दौरान जातकों को करियर और बिजनेस में सफलता प्राप्त  होगी. निवेश के लिए यह समय शुभ रहेगा. इस दौरान नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. कार्यक्षेत्र में सीनियर्स से रिश्तों में सुधार आएगा. पुराने समय से चल रहे विवाद समाप्त हो जाएंगे. विदेश यात्रा की संभावनाएं बन रही हैं.

सिंह राशिवालों की पूरी होगी कामना

कर्क राशि के बाद बात कर लेते हैं. सिंह राशि के (Diwali 2022) जातकों की. बता दें कि, सिंह राशि के जातकों के लिए मंगल के गोचर का प्रभाव अच्छा पड़ने वाला है. इस समय पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी. पुराने रुके हुए सारे काम समाप्त हो सकते हैं. जीवन में खुशियां आएंगी. बिजनेस में अच्छा लाभ होगा. आत्मसम्मान में वृद्धि होगी. आर्थिक जीवन में सुधार आएगा. दाम्पत्य जीवन अच्छा रहेगा. करियर बनाने के लिए यह समय अच्छा रहेगा. इस समय जो भी काम की शुरुआत आप करेंगे पूरा होगा.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button