ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

बैक डोर से घर में घुसकर नानी व धेवती की चाकू से गोदकर कर दी हत्या 

मेरठ। थाना नौचंदी क्षेत्र में शहर की पाश कालोनी शास्त्रीनगर में किसी ने घर के बैक डोर से घुसकर नानी व धेवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी । इस सनसनीखेज डबल मर्डर की घटना से क्षेत्र में दिन निकलते ही सनसनी फैल गयी। हाई प्रोफाइल दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही आईजी प्रवीण कुमार भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल को मुआयना करके हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिये। हालांकि पुलिस अब तक हत्या की वजह का पता नहीं लगा पाई है।

दोहरे हत्याकांड की सनसनीखेज यह घटना मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्रीनगर डी ब्लॉक की है। जहां 65 साल की बुजुर्ग महिला कौशल सिरोही अपनी 12 साल की धेवती तमन्ना के साथ रहती थीं। कौशल सिरोही के पति रतन सिंह सिरोही मूल रुप से बुलंदशहर जनपद के रहने वाले थे। वे पुलिस विभाग से हैड कांस्टेबल के पद से सेवानिवृत्त थे और दो माह पूर्व ही कैंसर के चलते उनका निधन हो गया था। शनिवार की देर रात कौशल की बेटी नेहा उनसे अपनी मां-बेटी से मिलकर गयी थीं। नेहा अपने पति के साथ मेरठ मे ही अन्य किसी थाना क्षेत्र में रहती हैं।

पुलिस का मानना है कि देर रात घर में कोई परिचित घर में दाखिल हुआ होगा और दोनों की चाकू से गोदकर हत्या करने के बाद फरार हो गया। पुलिस की थ्यौरी है कि हत्यारे की एंट्री घर के बैक डोर से हुई है, क्योंकि फ्रंट डोर पर सीसीटीवी कैमरा लगा है, जिसमें कोई भी घर के अंदर आता-जाता नहीं दिख रहा है।

ये भी पढ़ें : गालीबाज नेता अभी भी फरार, नोएडा प्राधिकरण ने अवैध निर्माण पर चलाया बुलडोजर, सोसायटी से लोगों ने बांटी मिठाई  

इस हत्याकांड की सूचना पर आईजी प्रवीण कुमार, एसएसपी रोहित सजवान सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस की टीम ने इस दोहरे हत्याकांड से जुड़े साक्ष्य इक्कठा किये और फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से जांच के लिए कई चीजों को एकत्रित किया। डॉग स्क्वायड टीम ने भी मौके पर पहुंचकर हत्यारों की तलाश में कोशिशें की है, लेकिन पुलिस को अभी तक ने तो हत्या की वजह का पता चल सका है  और न ही हत्यारों का कोई सुराग मिल सका है।

एसएसपी मेरठ रोहित सजवान का कहना है कि किसी परिचित ने ही हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया है, क्योंकि बैक डोर एंट्री सहमति से हुई प्रतीत होती है। फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद हत्याकांड से जुड़े अन्य पहलुओं पर जांच की जाएगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button