ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

निर्वंशी होने का ताना देने पर गुस्साये बेटे ने मां की ले ली जान, पुलिस को करता रहा था गुमराह 

बलरामपुर। देहात थाना क्षेत्र में एक मां को अपने बेटे को संतानहीन होने पर निर्वंशी होने का ताना देना महंगा पड़ गया। बेटे ने गुस्से में आकर अपनी मां की हत्या कर दी। मां का हत्यारा बेटा अपना अपराध छुपाने के लिए खुद ही पुलिस को नामजद आरोपियों पर हर रोज नये-नये आरोप लगाता रहा था, लेकिन जांच के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक श्रीमती नम्रिता श्रीवास्तव ने बताया कि देहात थाना के रधवापुर गांव की रहने वाली प्रेमा देवी का 4 अगस्त को गन्ने के खेत में शव मिला था। मृतका के सिर पर चोट के गहरे निशान थे। मृतका के पति की तहरीर पर गांव के 4 व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया।

ये भी पढ़ें : बैक डोर से घर में घुसकर नानी व धेवती की चाकू से गोदकर कर दी हत्या

विवेचना के दौरान जिन लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया गया था, काल डिटेल रिकॉर्ड में घटना स्थल पर वे लोग मौजूद नहीं पाये गये थे, जबकि मृतका का बेटा नन्दलाल लगातार नामजद लोगों पर तरह-तरह के आरोप लगाता रहा थी। विवेचना के दौरान यह बात सामने आई कि घटना वाले दिन नन्दलाल का अपनी मां प्रेमा देवी से विवाद हुआ था। पुलिस ने नन्दलाल से जब कड़ाई से पूछताछ की, तो वह टूट गया।

नन्दलाल ने पूछताछ में बताया कि उसकी मां उसे कोई औलाद न होने का अक्सर ताना देती थी। उसे निर्वंशी कह कर बुलाती थी, जिससे क्षुब्ध होकर उसने अपनी मां प्रेमा की हत्या कर दी। जब प्रेमा खेत में घास काटने गई तो उसके बेटे नंदलाल ने पीछे से डण्डे से सिर पर हमसी करके हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त डण्डे को भी बरामद कर लिया है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button