खेलट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा का बेटा लगा रहा रणजी ट्रॉफी में आग ,3 पारी में ठोक दिए 2 शतक

Ranji Trophy: फिल्म डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के बेटे अग्नि का बल्ला रणजी ट्रॉफी में जमकर बोल रहा है। अपने डेब्यू मैच में शतक लगाकर उन्होंने 258 रन बनाए थे। अब दूसरे मुकाबले में भी 164 रनों की तूफानी पारी खेल दी है। 150 गेंदों में उन्होंने 21 चौके और 3 छक्के मारे।

फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा के बेटे अग्नि चोपड़ा रणजी ट्रॉफी में आग लगा रहे हैं। अपने डेब्यू मैच में ही उन्होंने मिजोरम के लिए सिक्किम के 442 रनों के विशाल स्कोर के जवाब में 166 रन की धुआंधार पारी खेली। हालांकि, मिजोरम 214 रन पर ऑलआउट हो गई और उसे फॉलोऑन करना पड़ा। 25 वर्षीय अग्नि ने फिर फॉलोऑन पर बल्लेबाजी करते हुए 92 रन बनाए और मिजोरम को 397 रन तक पहुंचाने में मदद की। अपनी दोनों पारियों के दौरान अग्नि ने कुल 30 चौके और 8 छक्के लगाए।

Also Read: Latest Hindi News Ranji Trophy । News Today in Hindi

नागालैंड के खिलाफ भी शतक

अग्नि के इस शानदार प्रदर्शन (Ranji Trophy) के बावजूद मिजोरम को नादियाड में सिक्किम से 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। नागालैंड के खिलाफ चल रहे टूर्नामेंट के दूसरे मुकाबले में अग्नि ने 150 गेंदों में तूफानी 164 रन बनाकर मिजोरम को मजबूत बढ़त दिलाई। उन्होंने 21 चौके और 3 छक्के लगाकर भारत के इस प्रमुख प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट में अपने पहले 2 मुकाबलो में शानदार प्रदर्शन किया.

आपको बता दें अग्नि का जन्म 4 नवंबर 1998 को अमेरिका के मिशिगन के डेट्रॉइट में हुआ था। वह फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा और प्रसिद्ध लेखिका अनुपमा चोपड़ा के बेटे हैं। उनके पिता विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ’12th फेल’ को काफी सफलता मिल रही है, जो 27 अक्टूबर, 2023 को रिलीज हुई थी।

Read Here : Latest Hindi News Sports News | Sports News Samachar Today in Hindi

mumbai के लिए जूनियर लेवल पर खेले

अग्नि ने अपने करियर की शुरुआत मुंबई से जूनियर स्तर पर की थी, और कूच-बिहार ट्रॉफी मैचों में कुछ मुकाबलों में खेले थे। हालांकि, मुंबई में सीनियर टीम में जगह बनाने में असफल रहने के बाद, उन्होंने बेहतर अवसर पाने की उम्मीद में अपने आधार को मिजोरम में स्थानांतरित करने का फैसला किया। मिजोरम के लिए उनका पहला मैच पिछले साल अक्टूबर में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी मैच में छत्तीसगढ़ के खिलाफ आया था, जहां उन्होंने मामूली पांच रन बनाए थे। अब तक, वह सात लिस्ट-ए और टी20 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने क्रमशः 174 और 234 रन बनाए हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button