धर्म-कर्मन्यूज़बड़ी खबर

पहले तेजप्रताप ने तो अब उनकी पार्टी के अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बागेश्वर बाबा पर साधा निशाना कहा धीरेंद्र शास्त्री जैसे लोगों को जेल में रहना चाहिए.

Bageshwar dham News: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) का नाम एक बार फिर से चर्चा का विषय बना हुआ है . हालांकि इस बार उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा कि जिसपर विवाद हो बल्कि हंगामा इसलिए हो रहा है क्योंकि बागेश्वर धाम के सरकार अब बिहार में अपना कार्यक्रम करने जा रहे हैं. जिसके बाद बागेश्वर बाबा के बिहार दौरे पर सियासत गर्मा गई है. क्योंकि वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव के बाद अब आरजेडी (RJD) के अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भी कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री पर हमला बोल दिया है

पंडित धीरेंद्र शास्त्री(Dhirendra Shastri) के बिहार दौरे पर पटना में बवाल मचा है. पहले लालू यादव के बेटे और विधायक तेजप्रताप ने बाबा पर निशाना साधा तो अब उनकी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh)ने ऐसा विवादित बयान दिया है जो बाबा के भक्तों की भावना को ठेस पहुंचा सकता है. दरअसल जगदानंद सिंह ने कहा है कि धीरेंद्र शास्त्री जैसे लोगों को जेल में रहना चाहिए. अफसोस है कि वे बाहर हैं. ये लोग संत परंपरा को खराब कर रहे हैं.’ इसके बाद ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या बागेश्वर बाबा अगर बिहार में अपना दरबार लगाएंगे तो RJD की अगुवाई वाली महागठबंधन सरकार उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेज देगी?

इससे पहले मंत्री तेजप्रताप (tej pratap) ने धीरेंद्र शास्त्री को चेतावना देते हुए कहा था कि अगर बागेश्वर बाबा हिंदू-मुस्लिम(Hindu- muslim) करेंगे तो उन्हें बिहार की धरती से वापस लौटना पड़ेगा. तेजप्रताप ने यह भी कहा कि वे धीरेंद्र शास्त्री का पटना हवाई अड्डे पर घेराव करेंगे.

Read Also: Bageshwar dham News and updates in News Watch India

आपको बता दे कि कि पटना(Patna) के पास नौबतपुर के तेरत गांव में 13 से 17 मई के बीच धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) का दरबार लगेगा. पहले ये कार्यक्रम पटना के गांधी मैदान में आयोजित होना तय हुआ था, मगर प्रशासन की ओर से आयोजन की इजाजत नहीं मिली तो कार्यक्रम स्थल में फेरबदल करना पड़ा. बाबा धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में लाखों भक्तों का आने का अनुमान जताया जा रहा है इस बार पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बिहार( Bihar) के सभी सनातनियों को भोजपुरी में संदेश देते हुए लोगों से दरबार में आने की अपील की है. वहीं BJP ने RJD नेताओं की ऐसी बयानबाजी का विरोध जताते हुए सरकार की नीयत पर सवाल उठाए हैं.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button