ट्रेंडिंग

नूपुर शर्मा को धमकी देने वाला गौहर चिश्ती हैदराबाद से गिरफ्तार, रिमांड पर लेकर गहन पूछताछ करेगी अजमेर पुलिस

अजमेर: गत 17 जून को ‘सर तन से जुदा’ का नारा लगाकर भड़काऊ व जहरीला बयान देने वाले अजमेर दरगाह के खामिद गौहर चिश्ती को अजमेर पुलिस ने हैदराबाद पुलिस की मदद से हैदराबाद के गौसमल से गिरफ्तार किया है। अजमेर एसपी चूनाराम जाट का कहना है कि भड़काऊ बयान देने के बाद पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए गौहर चिश्ती अजमेर से जयपुर चला गया था और जयपुर से हैदराबाद फ्लाइट से भागा था।

एसपी चूनाराम जाट ने पत्रकारों को बताय कि गौहर चिश्ती हैदराबाद में एक जुलाई को पहुंचा था और वहां एयरपोर्ट से उसका मददगार एहसानउल्ला उर्फ अनवर अपने ठिकाने पर ले गया था। एहसानउल्ला उर्फ अनवर को उसे पनाह देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एसपी का कहना है कि गौहर चिश्ती को थाना दरगाह में उसके खिलाफ दर्ज केस में पकड़ा गया है। उसने निजाम गेट के पास निकाले गये जुलूस में ‘सर तन से जुदा, सर तन से जुदा’ नारा लगाकर तमाम लोगों को भड़काने का काम किया था।

ये भी पढ़े- दस साल की सजा मिलने के बाद बाहुबली अनंत सिंह की बिहार विधानसभा की सदस्यता हुई समाप्त

एसपी ने कहा कि गौहर चिश्ती को अदालत में पेश करके रिमांड पर मांगा जाएगा, ताकि इस प्रकरण से जुड़े और उनके पीएफआई से कनेक्शन व दूसरे संगठनों से जुड़े होने सहित तमाम जानकारियां प्राप्त कर सकें। एसपी ने अभी स संबंध में ज्यादा जानकारी साझा करने से इंकार किया। उनका यह भी दावा है कि अभी गौहर चिश्ती की गिरफ्तारी अथवा किसी भी तरह की जानकारी लेने के लिए एनआईए की टीम ने फिलहाल कोई संपर्क नहीं किया है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button