ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Hansika Motwani: ‘शक लक बूम बूम’ गर्ल को बड़े ही खास अंदाज में BF ने एफिल टावर पर किया प्रपोज, वायरल हो रही तस्वीरें

पिछले कुछ हफ्तों से अफवाहें उड़ रही हैं कि हंसिका मोटवानी मुंबई के बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। इस जोड़े की 4 दिसंबर 2022 को राजस्थान के जयपुर के 'मुंडोटा फोर्ट एंड पैलेस' में शाही शादी होगी। जैसा कि अभिनेत्री इस साल शादी के लिए तैयार हैं, ऐसे में उसके प्रशंसक खुशी से झूम रहे हैं।

नई दिल्ली: किड्स शो ‘शाका लाका बूम बूम’ (Hansika Motwani) से बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘सोन परी’ जैसे टीवी शो में काम किया है। वह ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ और ‘आप का सुरूर’ व ‘मनी है तो हनी है’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

यही नहीं, वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री (Hansika Motwani) की भी पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो हंसिका जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रपोजल की तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

इस तरह हंसिका को बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज़

दरअसल, हंसिका मोटवानी ने 2 नवंबर 2022 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने सपनों के प्रपोजल की कुछ अनमोल तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वह फ्रांस की राजधानी पेरिस में स्थित एफिल टावर के सामने दिखाई दे रही हैं। उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया भी हैं, जो उन्हें घुटने के बल बैठकर प्रपोज कर रहे हैं।

वहीं, कैंडल लाइट के बीच साइड में ‘मैरी मी’ लिखा हुआ एक स्टैंड रखा है। तस्वीरों में हंसिका सफेद ड्रेस में हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थीं और अपने बालों को खुला रखा था। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ”अभी और हमेशा के लिए।” इस पोस्ट के सामने आने के बाद हंसिका के दोस्त व फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Shahrukh Birthday: फैंस ने ऐसे मनाया मन्नत के बाहर किंग खान का जन्मदिन, शाहरुख ने भी उन्हें दिल से किया शुक्रिया

पिछले कुछ हफ्तों से अफवाहें उड़ रही हैं कि हंसिका मोटवानी मुंबई के बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। इस जोड़े की 4 दिसंबर 2022 को राजस्थान के जयपुर के ‘मुंडोटा फोर्ट एंड पैलेस’ में शाही शादी होगी। जैसा कि अभिनेत्री इस साल शादी के लिए तैयार हैं, ऐसे में उसके प्रशंसक खुशी से झूम रहे हैं।

अगले महीने होगी कपल की शादी

कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, हंसिका और सोहेल की शादी से पहले की रस्में 2 दिसंबर 2022 को एक सूफी रात के साथ शुरू होंगी और अगले दिन इस जोड़े की मेहंदी और संगीत समारोह होंगे। बाद में 4 दिसंबर 2022 को सुबह हंसिका और सोहेल की हल्दी और शाम को कपल के फेरे होंगे। उसके बाद रात में उनके प्रियजनों के लिए एक कैसीनो-थीम वाली आफ्टर-पार्टी होगी।

इस जगह से होगी हंसिका और सोहेल की शादी

‘इंडिया टीवी’ की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि अभिनेत्री अपने बड़े दिन के लिए एक विंटेज टच चाहती हैं, इसलिए उन्होंने जयपुर में 450 साल पुराना ‘मुंडोटा किला और महल’ चुना है। रिपोर्ट में कहा गया था कि हंसिका के बड़े दिन के लिए वेडिंग वेन्यू तैयार किया जा रहा है।

महल के एक सूत्र ने खुलासा किया था कि होटल के कमरे तैयार किए जा रहे है और कर्मचारी दिसंबर में हंसिका की शादी की मेजबानी के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं। चूंकि अभिनेत्री इसे यादगार बनाना चाहती हैं, इसलिए उनकी शादी की व्यवस्था मेहमानों के आने से पहले ही कर ली गई है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button