अंदर की बातन्यूज़बड़ी खबर

Donald Trump News: पोर्न स्टार से जुड़े मामले में अब 4 दिसंबर को होगी सुनवाई, सुनवाई के बाद ट्रंप ने कही बड़ी बात.

Impeachment of Donald Trump Update: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के खिलाफ पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल (porn star stormy daniels) को मुंह बंद रखने के लिए सीक्रेट पेमेंट देने के मामले में मैनहट्टन कोर्ट में सुनवाई हुई. इस दौरान दौरान कोर्ट ने कहा कि अगले साल जनवरी से ट्रंप का ट्रायल शुरू हो सकता है. भारतीय समय के मुताबिक सुनवाई देर रात करीब 1 बजे तक चली. इस दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने खुद को बेगुनाह बताया.

कोर्ट में ट्रंप ने कहा, मै बेगुनाह हूं

आपको बता दें कि, मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट ने अलगी तारीख 4 दिसंबर तय की है. जिसमें ट्रंप को फिर से कोर्ट में पेश होना पडेगा. इस बीच डोनाल्ड ट्रंप ने पैसे की हेराफेरी के मामलों में खुद को Not Guilty करार दिया. अदातल ने फिलहाल ट्रंप को हिरासत से रिहा कर दिया है. कोर्ट ने अभियोजक की आलोचनात्मक दलीलों के बाद ट्रंप को सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट करने से दूर रहने की हिदायत दी. 

जानिये सुनवाई के बाद ट्रंप का पहला रिएक्शन

फ्लोरिडा (Florida) में डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्रायल के बाद अपने पहले संबोधन में कहा, ‘मैंने दुश्मनों से देश की रक्षा की और मैंने कभी नहीं सोचा था मेरे साथ ऐसा होगा. अमेरिका में इस समय हालात खराब हालात है. मेरे विरोधियों को भी लगता है मेरे साथ गलत हुआ है. लोग हैरान है मेरे साथ US में ऐसा हो सकता है. मैंने नहीं सोचा था मेरे साथ ऐसा होगा. ये 2024 के  चुनाव में मुझे रोकने की साजिश है. ये मेरे प्रेसिडेंशियल कैंपेन को नुकसान पहुंचाने की साजिश है. लेकिन मैं रुकूंगा नहीं फिर से उठ खड़ा होऊंगा.’

गलत तरीके से लाखों का भुगतान किया !

इससे पहले सुनवाई के दौरान अभियोजकों ने आरोप लगाया कि ट्रंप ने राज को छिपाने के लिए लाखों रुपये का गलत तरीके से भुगतान किया. उन्होंने कहा था पोर्न स्टार से संबंध होने की जानकारी सामने आने से उनके राष्ट्रपति बनने के लिए चुनावी अभियान पर असर पड़ता, इसलिए अपना नाम खराब होने से बचाने के लिए ट्रंप ने अपने करीबियों के जरिए ये पेमेंट कराई थी.

यूएसए को एटमी हमले की धमकी: ट्रंप

ट्रंप ने अपने पहले बयान में ये भी कहा कि ‘कई देश अमेरिका पर परमाणु हमले की धमकी दे रहे है. ये बर्दाश्त के बाहर की चीज है. मैं अपने महान देश और देश के लोगों के लिए बहुत कुछ करूंगा’

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button