ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

छोटे शहरों में फैल रहा Hukka Bar का नशा, बदायूं में लड़कियों के साथ रंगरेलियों का वीडियो वायरल

बदायूं : Hukka Bar का नशा कुछ समय पहले तक बड़े शहरों व अमीर घरों के लड़के-लड़कियों का शौक माना जाता था, लेकिन अब छोटे शहरों में भी अवैध Hukka Bar का जाल फैल चुका है। छोटे शहरों-कस्बों और गांवों में रहने वाली सामान्य परिवारों के युवक-युवती भी Hukka Bar जाने लगे हैं और वे हुक्के के नशे की गिरफ्त में फंस गये गये हैं।

हुक्का बार में नशे का कश लगाता युवक

इसका जीता जागता उदाहरण बदायूं में चल रहे एक Hukka Bar में युवक-युवतियों को हुक्का पीते हुए और लड़कियों के साथ रंगरेलियां मानने का वीडियो वायरल होना है। मजेदार बात यह है कि वायरल वीडियो खुद बार संचालक अरबाज पुत्र असगर अली उर्फ भूरे का है। अरबाज अपने हुक्का बार में लड़कियों के साथ फुल मस्ती में करता दिखाई दे रहा है।   

लड़कियों के वीडियो बनाकर करते हैं ब्लैकमेल  

इस हुक्का बार में अधिकांश समृद्ध परिवारों के युवक युवतियां आती थीं।  वे नशे का शौक पूरे करती थीं। इनके मोबाइल नंबर एक एंट्री रजिस्टर में अंकित किए जाते थे।

इसके  बाद संचालक गुप्त रूप से इन युवक युवतियों की वीडियो बनवाते हैं।  फिर दूसरे समुदाय के लडकों द्वारा हिंदू समुदाय की लड़कियों को ब्लैक किया जाता है। उन्हें वीडियो, फोटो को फेसबुक, इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने की धमकी दी जाती है।

Hukka Bar

यह भी पढेंः Uttrakhand CM बोले- उत्तराखंड में भी यूपी की तर्ज पर होंगे मदरसों के सर्वे

लव जिहाद के चलते अल्प संख्यक युवक बहुसंख्यक वर्ग की लड़कियों को दोस्ती के बाध्य करते हैं। हिन्दू लड़कियों के बात न मानने पर उनके फोटो, हुक्का बार के नशा इत्यादि करते हुए वीडियो वायरल करने की धमकी दते हैं।

वे युवतियों को डरा धमका कर दोस्ती ने नाम पर अपने जाल में फंसाते हैं। इसके बाद उन्हें नशे का आदी बनाकर जमकर उनके शरीर से खेलते हैं।

सअसलहों की धमक पर चलता है Hukka Bar

Hukka Bar  संचालक  अरबाज पुत्र असगर अली उर्फ भूरे का बदायूं के कच्ची लीग नई सराय का रहने वाला है। बताया गया है कि भूरे के नाम लाइसेंसी रिवाल्वर और रायफल है।

युवक-युवती हुक्का पीते हुए

वह इन असलहों की धमक पर अवैध हुक्का बार चलाता है। हुक्का बार संचालक को एक सिपाही का पूर्ण संरक्षण है। अभी तक हुक्का बार के संचालक का वीडियो वायरल होने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button