Sliderबड़ी खबरमध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश में 13 लोगों की जिंदा जलकर हो गई मौत, 15 लोग झुलसे!

Madhya pradesh Burnt News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना (Guna) जिले में सड़क हादसे के बाद बस में आग लग गई।जिसके बाद 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोगों का इलाज चल रहा है। सड़क किनारे खड़ी बस (Bus) में आग लगने के बाद कई लोग जिंदा जल गए।

Also Read: Latest Hindi NewsJhansi News । News Today in Hindi

बता दें कि एमपी (Madhya Pradesh)  के गुना (Guna) से आरोन (Aaron) जा रही एक यात्री बस की डंपर से टक्कर हो गई।जिसके बाद बस आग का गोला बन गई।जानकारी के मुताबिक, कल रात करीब साढ़े 8 बजे बस में आग लगी। जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी यहां पहुंचती, तब तक कई लोग जिंदा जल गए।

बताया गया कि इस बस में 30 यात्री सवार थे। हादसा होते ही बस में आग लग गई। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता। ज्यादातर लोगों का शरीर आग की लपटों में जलने लगा। हालंकि, कुछ खुशकिस्मत लोगों को जीवनदान भी मिला। हादसे के बाद जो लोग किसी तरह बाहर निकले उनकी जान बच गई।एक यात्री ने बताया कि बस पलटते ही वो शीशा तोड़कर बाहर निकला था। घायल यात्रियों ने ड्राइवर के नशे में होने का आरोप भी लगाया है.।रातभर चले रेस्क्यू अभियान में गाड़ी के अंदर से लोगों के चले हुए शव ढूढ़े जा रहे थे।

Also Read: Latest Hindi NewsJhansi News । News Today in Hindi

गुना में बस हादसे के बाद, जो लोग जिंदा बच गए। उन्हें अस्पताल पहुंचाने के लिए बड़ा अभियान चलाया गया। करीब 4 से 5 एंबुलेंस लगाकर सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Sindhya) ने अधिकारियों को फोन करके घटना की पूरी जानकारी ली। वहीं, एमपी सरकार (MP Government) की तरफ से मृतकों के परिवार वालों को 4 लाख के मुआवजे का एलान किया गया। साथ ही गंभीर रूप से घायल लोगों को 50-50 हजार की राशि दी जाएगी।सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav) ने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर करते हुए। घटना की जांच के आदेश भी दे दिए हैं।हादसे और इसकी जांच के बीच। बस के परमिट, बीमा और फिटनेस पर भी सवाल उठ रहे हैं।  डीटेल्ड जांच के बाद इन सवालों का जवाब मिलने की उम्मीद है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button