खेलबड़ी खबर

विश्व कप में भारत का सबसे बड़ा ‘योद्धा’ टीम इंडिया से हुआ बाहर, रोहित की बढ़ी टेंशन, अब क्या होगा?

Cricket World Cup 2023: हिंदुस्तान विश्व विजेता बनने के लिए बेकरार है, टीम इंडिया फुल एक्शन में नजर आ रही है। भारत के योद्धा शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। टीम इंडिया के गेंदबाज धारदार गेंदबाजी कर रहे हैं। जिससे की विपक्षी टीमें पूरी तरीके से पस्त साबित हो रही हैं। विश्व कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम सबसे मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. टीम इंडिया ने बड़ी बड़ी टीमों को हराकर अपने मंसूबों को बता दिया है कि टीम इंडिया को हराना आसान नहीं है। टीम इंडिया में विराट कोहली जैसा किंग है। रोहित शर्मा जैसा पावर हिटर है और तो और भारतीय टीम में शुभमन गिल की वापसी से टीम इंडिया औऱ मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। टीम इंडिया में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी है। चाहे शुभमन गिल हो या विराट कोहली। नंबर 4 पर श्रेयस अय्यर के आने से टीम इंडिया और भी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है क्योंकि अय्य़र शानदार फॉर्म में नजर आ रही है। टीम इंडिया पूरी तरीके से एक्शन मोड में नजर आ रही है।

Also Read: Latest Hindi News Today Entertainment | Entertainment Samachar in Hindi

विश्व कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम को एक सबसे बड़ा झटका लगा है, जी हां आपको बता दें कि भारत की आन बान शान हार्दिक पांड्या विश्व कप 2023 से बाहर हो गए हैं, जो कि टीम इंडिया के लिए एक सबसे बड़ी टेंशन है। रोहित शर्मा के साथ साथ पूरे हिंदुस्तान के लिए हार्दिक का टीम से बाहर हो जाना एक बड़ा झटका माना जा रहा है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ साथ पूरे हिंदुस्तान की टेंशन बढ़ गई हैं। क्योंकि हार्दिक पांड्या वो खिलाड़ी हैं, जो टीम इंडिया को अपने दम पर मैच जिताने का दमखम रखते हैं। अब अगर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए हैं तो कहीं ना कहीं उनके बाहर जाने से टीम इंडिया को बड़ा झटका लग सकता है। आपको बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करते समय चोटिल हो गए थे, जिससे की वह अब पूरे विश्व कप के लिए बाहर हो गए हैं। जो कि भारतीय फैंस के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है।दरअसल हार्दिक जब चोटिल हुए थे तो ये कयास लगाए जा रहे थे कि न्यूजीलैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या की वापसी हो जाएगी, लेकिन 3 से 4 मैच होने के बाद भी हार्दिक फिट नहीं हो पाए और अब उनकी जगह प्रसिद्ध कृष्णा को टीम इंडिया में जगह दी गई है।

Also Read: Latest Hindi News Today Entertainment | Entertainment Samachar in Hindi

वैसे तो टीम इंडिया दमदार फॉर्म में नजर आ रही है। भारतीय टीम ने शान से सेमीफाइनल में एंट्री कर ली है और दुनिया को बता दिया है कि भारत को हराना मुश्किल ही नहीं, बल्कि नामुमकिन है। भारतीय टीम का विजय रथ जारी है, भारत ने आज श्रीलंका की टीम को 302 रनों के अंतराल से हरा दिया है। बता दें कि विश्व कप 2023 (World Cup 2023) में हिंदुस्तान की टीम ने धूम मचा रखी है, विराट कोहली, रोहित शर्मा, शुभमन गिल, जसप्रीत बुमराह, अय्यर से सजी हुई भारतीय टीम फुल एक्शन में नजर आ रही है। टीम इंडिया के लिए अगर रोहित शर्मा नहीं चलते हैं, तो शुभमन चल जाते हैं…शुभमन की क्लास नहीं चलते तो कोहली ‘विराट’  पारी खेल जाते हैं। अगर विराट कोहली भी नहीं चलते हैं तो फिर श्रेयस अय्यर तूफानी पारी खेल जाते हैं। नंबर 5 पर केएल राहुल आते हैं तो वो भी क्लास बल्लेबाजी करते हुए नजर आते हैं।

भारत के लिए जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने दमदार,शानदार…लाजबाव फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। ये तीनों गेंदबाजों के दमपर भारत की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। टीम इंडिया कल अपना मुकाबला खेलने के लिए उतरेगी, जो कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला जाएगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button