न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Bollywood News Updates: राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शावर में जान्हवी कपूर ने की शिरकत

Janhvi Kapoor attended Radhika Merchant's bridal shower

Latest Bollywood News Updates: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनकी प्रेमिका, राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant), जुलाई 2024 में एक भव्य शादी (grand wedding) के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इससे पहले, अंबानी ने जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी (pre-wedding party) का भव्य आयोजन किया और दुनिया भर की मशहूर हस्तियों ने इसमें भाग लिया। अब, जब राधिका अपनी शादी के लिए दिन गिन रही है, तो होने वाली दुल्हन के करीबी दोस्त भी हर दुल्हन की सहेलियों की तरह उसके लिए दुल्हन का स्वागत कर रहे हैं। इनमें बोनी कपूर (boney kapoor) की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी शामिल हैं, जिन्होंने कथित तौर पर राधिका के लिए ब्राइडल शावर (bridal shower) रखा था।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

जान्हवी कपूर ने राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शॉवर की एक झलक दिखाई

जान्हवी कपूर ने अपने इंसटाग्राम हैंडल पर कथित तौर पर राधिका मर्चेंट द्वारा साझा की गई एक तस्वीर को फिर से साझा किया है। तस्वीर में, होने वाली दुल्हन को सफेद साटन के को-ऑर्ड सेट (white satin co-ord set) में सजाया गया था, जिसमें आस्तीन पर पंखों की सजावट की गई थी। राधिका ने अपने लुक के साथ सिल्वर एम्बेलिश्ड पंप हील्स और सिर पर खूबसूरती से एक ताज पहना हुआ था। दूसरी ओर, दुल्हनों के दल को चिकने मुकुटों से सजे खुले केश विन्यास के साथ गुलाबी रंग के को-ऑर्ड सेट पहने देखा गया। उनमें से, हम जान्हवी को राधिका की बहन, अंजलि मर्चेंट (Anjali Merchant), निर्देशक, शाउना गौतम (Shauna Gautam) और कुछ अन्य लोगों के साथ देख सकते हैं। रेडिट पोस्ट के अनुसार, जान्हवी ने 13 अप्रैल, 2024 को मुंबई के जेके हाउस में राधिका को ब्राइडल शावर दिया।

राधिका मर्चेंट ने एक बार एक शादी से जान्हवी कपूर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी

ऐसा लगता है कि राधिका और जान्हवी बहुत अच्छी दोस्त हैं और इसका प्रमाण अक्सर बाद की पोस्ट में पाया जाता है, क्योंकि पूर्व की इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल सार्वजनिक नहीं है। एक बार, जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राधिका द्वारा छोड़ी गई एक कहानी को फिर से साझा किया। तस्वीर में, नीता अंबानी की होने वाली बहू को जान्हवी और उनके एक दोस्त के साथ पोज़ देते हुए देखा गया, जब वे एक साथ एक शादी में शामिल हुए थे। तीनों ने अपने-अपने पहनावे के साथ कुछ प्रमुख फैशन लक्ष्य हासिल किए। जान्हवी गुलाबी रंग की साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं, जबकि राधिका पीले रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

एमएम की दिवाली पार्टी में राधिका ने जान्हवी और जान्हवी के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तस्वीरें खिंचवाईं

सिर्फ जान्हवी ही नहीं बल्कि राधिका भी अपने पूर्व बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ एक खूबसूरत रिश्ता साझा करती हैं। उदाहरण के लिए, एक बार मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में राधिका की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई थी। तस्वीर में दिवा को अपनी बहन अंजलि मर्चेंट, जान्हवी और अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ पोज देते देखा जा सकता है। उनके लुक के बारे में बात करते हुए, जान्हवी सुनहरे, अलंकृत लहंगा-चोली सेट में दिखीं, जबकि शिखर सफेद और नीले रंग के कढ़ाई वाले कुर्ते में सुंदर लग रहे थे। दूसरी ओर, राधिका ने सफेद रंग का अलंकृत घरारा सेट पहना हुआ था, जबकि उनकी बहन अंजलि ने आड़ू रंग का पहनावा चुना था।

जान्हवी कपूर ने एंटीलिया में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पार्टी की शोभा बढ़ाई, उनके साथ शिखर पहाड़िया भी शामिल हुए

29 दिसंबर, 2022 को, अंबानी ने अपने बेटे, अनंत अंबानी और उनके जीवन के प्यार, राधिका मर्चेंट के लिए एक भव्य उत्सव की मेजबानी की, जिन्होंने फिर एक-दूसरे से सगाई कर ली। निस्संदेह, इस कार्यक्रम में कुछ प्रमुख बॉलीवुड हस्तियों ने एंटीलिया की शोभा बढ़ाई। उनमें से, हमने जान्हवी कपूर को उनके कथित प्रेमी शिखर पहाड़िया के साथ देखा। अभिनेत्री ने चमकीले गुलाबी रंग की सीक्विन वाली साड़ी के साथ मैचिंग स्ट्रैपी ब्लाउज में सरासर देसी वाइब का प्रदर्शन किया। दूसरी ओर, शिखर क्रीम रंग की शेरवानी और मैचिंग पायजामा में बेहद आकर्षक लग रहे थे।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button