न्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Karnataka Election Result: परिणाम से पहले शिमला के प्रसिद्ध जाखू हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंची congress महासचिव प्रियंका गांधी

Karnataka Election Result News: कर्नाटक मे हुए विधानसभा के चुनाव के लिए डाले गए वोटों की गिनती जारी है. वहीं इस बीच congress महासचिव प्रियंका गांधी ने शिमला के प्रसिद्ध जाखू हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंची है. पूजा से पहले प्रियंका गांधी(priyanka gandhi) ने ध्यान लगाया उसके बाद पूजा की. कर्नाटक मे हुए विधानसभा के चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के आंकडों को छूती दिख रही है पार्टी मुख्यालय पर जश्न शुरू हो गया है. पार्टी ने उनके मंदिर जाने का एक वीडियो साझा करते हुए कहा, ‘congress महासचिव प्रियंका गांधी ने शिमला स्थित प्रसिद्ध जाखू हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना कर देश की सुख-समृद्धि की प्रार्थना की.’

इससे कुछ देर पहले ही congress ने राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है. ‘मैं अजेय हूं, मुझे बहुत भरोसा है, हां, मैं आज अजेय हूं.’साफ है पार्टी में कर्नाटक चुनाव(karnataka election) परिणामों की वजह से खासा जोश है.

राहुल गांधी का ये वीडियो भारत जोड़ो यात्रा का है. ये वीडियों 50 सेकेंड का है इसमें बैकग्राउंड(background) में एक म्यूजिक सुनाई दे सकता है. बता दें कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को मतदान के बाद आए ज्यादातर चुनाव बाद सर्वेक्षणों (exit poll) में भी कांग्रेस(congress) के सबसे बड़े दल के तौर पर उभरने का अनुमान लगाया गया था. वोटों की गिनती के साथ यह अनुमान सही साबित हो रहा है.

Read Also : Karnataka Election Results  News in Hindi – News Watch India

कांग्रेस ने राज्य में पार्टी के सत्ता में आने पर 5 ‘गारंटी’ को लागू करने का वादा किया है. इनमें सभी घरों को 200 यूनिट फ्री बिजली देने की (गृह ज्योति) योजना, हर परिवार की महिला मुखिया को 2,000 रुपये मासिक सहायता देने की योजना, BPL परिवार के प्रत्येक सदस्य को 10 KG चावल Free देने की योजना आदि शामिल हैं.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button