ट्रेंडिंगन्यूज़

ओमप्रकाश राजभर में किसी और दल की आत्मा घुसी, झाड़-फूंक करवाने से होंगे ठीकः अखिलेश यादव

वाराणसी (राहुल शर्मा): समाजवादी मुखिया अखिलेश यादव ने बृहस्पतिवार को यहां बाबतपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुझे लगता है कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर में किसी और दल की आत्मा घुस गयी है। उनका इलाज झाड़-फूंक करवाकर करना होगा, तभी वे ठीक हो सकेंगे।

अखिलेश यादव ने ओमप्रकाश राजभर की राजनीति पर पूछे सवाल के जवाब अपने अंदाज में तंज कसते हुए दिये। उन्होने बीजेपी को निशाना बनाते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को ईडी द्वारा तीन दिन तक पूछताछ के लिए बुलवाकर बीजेपी ने अपने विरोधी सभी दलों को यह संदेश दिया है कि जो उनका विरोध करेगा, उनके खिलाफ ऐसी ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- पार्थ के ठिकानों पर नकदी मिलना जारी, कुनाल घोष ने पार्थ चटर्जी के खिलाफ उठायी आवाज, कहा- सभी पदों से हटाए जाएं

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी गठबंधन पर आज तक कभी यह आरोप नहीं लगा कि विधान सभा चुनाव में रुपये लेकर टिकट दिये जाते हैं, लेकिन ओमप्रकाश राजभर के साथ गठबंधन होने पर उन्होने ही आरोप लगाया कि समाजवादी गठबंधन में पैसे लेकर टिकट दिए जाते हैं, जो सरासर गलत है। राजभर का बीजेपी के साथ तालमेल है और बीजेपी की नीति ही डिवाइड एंड रूल की है। यानी विपक्ष को बांट करके रखों और खुद राज करते रहो।

एसी से बाहर न निकलने के आरोप पर अखिलेश ने कहा कि मुझे राजनीति में 22 साल हो गये हैं। सब जानते हैं कि राजभर ने यह बात किसके इशारे पर कही है। ओमप्रकाश राजभर को वाई श्रेणी की सुरक्षा के सवाल पर उन्होने कहा कि जो बीजेपी को खुश करेगा उसे सुरक्षा मिलेगी। उपचुनाव में आजमगढ़ और रामपुर में प्रचार न करने जाने के सवाल पर कहा कि यह हमारी पार्टी का आंतरिक फैसला था। इन सीटों पर हार के सवाल पर कहा कि समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता बहुत मजबूत है. वह निराश नहीं होता और उससे ज्यादा हमारा सिद्धांत मजबूत है। समाजवादी पार्टी 2024 में भारतीय जनता पार्टी का मुकाबला करेगी, इसके लिए कार्यकर्ता अभी से तैयार बैठे हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button