न्यूज़

पीएम मोदी का फैन हुआ पाकिस्तानी शख्स, कहा अल्लाह जो नरेन्द्र मोदी को दे रहा है उसे कोई नहीं छीन सकता, वीडियो वायरल

Pakistani On PM Modi: भारत का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है। भारत शक्तिशाली देशों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहा है। इस वक्त पूरी दुनिया में भारत ने अलग ही छवि बनाई है। भारत अपना परचम सात समुंदर पार तो लहरा ही रहा है लेकिन उसके पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी अपनी पहचान बना रहा है। पाकिस्तान से अक्सर ऐसे कई वीडियो सामने आते है। जिनमें भारत के पीएम मोदी के कई बड़े मुरीद है। तो इसी बीच पाकिस्तान की आवाम के बीच से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो साफ जाहिर कर रहा है कि पाकिस्तान में भी बाकी दूसरे देशों की तरह वहां भी पीएम के चाहने वालों की बढ़ती जा रही है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में जब यूट्यूबर एक पाकिस्तानी शख्स से पीएम को लेकर सवाल करता है तो इतने में ही उसमें पीएम मोदी को लेकर गजब का जोश जाग उठता है। उनकी तारीफों के पुल ऐसे बांधने लगता है जैसे भारत पाकिस्तान के बीच का रास्ता ही नाप दिया हो। उस शख्स ने पहले तो पीएम को ‘आई लव यू’ कहा है फिर आगे बकरीद की शुभकामनाएं भी देता है। इतना ही नहीं उस शख्स ने पीएम को लेकर लोगों से भी उनसे मोहब्बत करने की अपील की है। उसने पाकिस्तानी आवाम के सामने कहा कि जब पूरी दुनिया पीएम मोदी से मोहब्बत करती है तो हमें भी उनसे उतनी ही करनी चाहिए। इतना ही नहीं उस शख्स ने ये भी कहा कि हमें हिंदुओं की इज्जत करनी चाहिए।

Read: Latest News of PM Modi (नरेंद्र मोदी के समाचार और अपडेट) – News Watch India!

पीएम को खुदा से मिल रही इज्जत
पाकिस्तानी यूट्यूबर ने जब पीएम मोदी के Egyp में मिले पुरस्कार पर सवाल किए तो उस शख्स ने कहा कि इन दिनों तो पीएम मोदी हर बॉल पर छक्के पर छक्का मार रहे हैं। दुनिया के सभी मुल्क उनसे बेहिसाब मोहब्बत कर रही है। दुनिया में जितने भी इस्लामिक देश हैं। UAE, सऊदी अरब जैसे 6 बड़े इस्लोमिक देशों ने अपने देश के सबसे बड़े सम्मान से नवाजा गया है। पाकिस्तान में मोदी को लेकर गलत बातें करते हैं। जबकि पीएम मोदी को बाकी देश के मुसलमान इज्जत देते हैं। मोदी को इज्जत खुद अल्लाह दे रहा है। वो इज्जत कोई भी नहीं छीन सकता है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button