उत्तर प्रदेशन्यूज़राजनीति

 हमले से 5 दिन पहले चंद्रशेखर आजाद को मिली थी धमकी, फिर कहा-अगली बार नहीं बचोगे

Death threat to Chandra Shekhar Aazad:भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। चंद्रशेखर पर बुधवार को देवबंद में जानलेवा हमला हुआ था। कुछ कार सवार बदमाशों ने चंद्रशेखर की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इस दौरान एक गोली चंद्रशेखर की पीठ को छूती हुई निकल गई थी। जिसके बाद चंद्रशेखर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसी बीच गुरुवार को चंद्रशेखर आजाद को फिर से धमकी मिली है। चंद्रशेखर को फेसबुक पर मिली धमकी में कहा गया है, अगली बार नहीं बचोगे।

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद बुधवार की शाम को अपने एक साथी की मां की रस्म पगड़ी में शामिल होने के बाद सहारनपुर लौट रहे थे। शाम करीब पांच बजे देवबंद थाना क्षेत्र के यूनिक सर्किल के पास ये हमला हुआ। करीब 5 हमलावर हरियाणा नंबर की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से आए और उनपर फायरिंग कर दी। इसी समय 4 गोलियां दागी गईं। हमले में एक गोली गेट को चीरते हुए चंद्रशेखर की कमर के पास से निकल गई।

हमले से पहले मिली थी धमकी

खबरों की माने तो चंद्रशेखर आजाद को हमले से 5 दिन पहले फेसबुक के जरिए धमकी दी गई थी। क्षत्रिय ऑफ अमेठी नाम से फेसबुक पेज द्वारा एक पोस्ट में कहा गया था कि चंद्रशेखर रावण को जिस दिन भी मारेंगे अमेठी के ठाकुर ही मारेंगे और बीच चौराहे पर मारेंगे। वहीं गुरुवार को इसी पेज पर फिर से एक धमकी दी गई है।और पोस्ट में लिखा गया है। भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण पर हुआ जानलेवा हमला। चंद्रशेखर रावण की कमर में लगी गोली बच गया साला, अगली बार नहीं बचेगा ।

इसी फेसबुक पर आगे लिखा गया रावण बहुत शातिर आदमी है। इसको सुरक्षा व्यवस्था चाहिए। भौकाल बनाने के लिए बुलेटप्रूफ गाड़ी चाहिए। बुलेट प्रूफ जैकेट चाहिए। किसी बेगुनाह राजपूत को अगर फंसाया जाता है तो बहुत बड़ा आंदोलन हो जाएगा।

FB पोस्ट को लेकर एक गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार अमेठी पुलिस विमलेश सिंह नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। वही क्षत्रिय ऑफ अमेठी नाम का पेज चला रहा था। पुलिस ने फेसबुक पर धमकी मामले में आईटी एक्ट के 66 A और सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Read: Latest UP News and Updates at News Watch India!

सीएम योगी का मांगा इस्तीफा

चंद्रशेखर ने अपने ऊपर हुए इस हमले को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कल की तरह की घटना आज भले ही मेरे साथ घटी है, लेकिन आगे किसी भी समय ऐसी घटनाएं किसी भी दूसरी राजनीतिक पार्टियों के प्रमुखों और उनके समर्थकों के साथ घट सकती है। इसकी वजह ये हो सकती है कि यूपी की कानून व्यवस्था लगातार बदतर होती जा रही है और सरकार अपराधियों को जाति धर्म के आधार पर प्रश्रय देकर उसे संरक्षण प्रदान कर रही है। इससे आज न तो कानून का भय है और न ही पुलिस का।

उन्होंने आगे कहा कि आप चंद्रशेखर को बंदूकों और गोली से न तो झुका सकते हैं और न ही डरा सकते हैं और न ही डिगा सकते हैं मेरा 56 इंच का असली सीना है नकली नहीं। उन्होंने कहा कि मुझ पर हुए हमले की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा दे देना चाहिए

Aman Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button