ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Katrina Kaif: कटरीना कैफ ने एक्स-बॉयफ्रेंड की पत्नी आलिया के बेबी बंप को लेकर कही बड़ी बात, जताई ये इच्छा

अभिनेत्री (Katrina Kaif) ने हमेशा आलिया को अपना सबसे अच्छा दोस्त और साथ रहने के लिए एक मजेदार व्यक्ति कहा। हालांकि, आलिया के रणबीर को डेट करने के बाद से उनकी दोस्ती बदल गई थी, क्योंकि इसके पहले रणबीर उनके बॉयफ्रेंड थे।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaifइन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ के प्रमोशन में बिजी हैं। एक साक्षात्कार के दौरान कटरीना ने होने वाली मां आलिया भट्ट के बेबी बंप को छूने की इच्छा व्यक्त की और इस खुलासे ने सभी को हैरत में डाल दिया। अभिनेत्री (Katrina Kaif) ने हमेशा आलिया को अपना सबसे अच्छा दोस्त और साथ रहने के लिए एक मजेदार व्यक्ति कहा। हालांकि, आलिया के रणबीर को डेट करने के बाद से उनकी दोस्ती बदल गई थी, क्योंकि इसके पहले रणबीर उनके बॉयफ्रेंड थे।

कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को एक भव्य शादी समारोह में विक्की कौशल से शादी की। दूसरी ओर आलिया भट्ट ने अपने सपनों के आदमी रणबीर कपूर से मुंबई में अपने घर पर सात फेरे लिए। अब दोनों अपनी मैरिड लाइफ में खुश हैं और आलिया तो जल्द ही अपने पहले बच्चे की मां भी बनने वाली हैं।

यह भी पढें: Padmini kolhapure Birthday: जानें एक्ट्रेस के इंडस्ट्री में कदम रखने से लेकर भागकर शादी करने के कई अनसुने किस्से?

आलिया की बेबी बंप पर कटरीना ने कही ये बात

हाल ही में, ‘बॉलीवुड बबल’ को दिए एक इंटरव्यू में कटरीना से पूछा गया कि आलिया भट्ट से मिलने पर वह क्या करेंगी। इस पर कटरीना ने आलिया के बेबी बंप को छूने का इशारा किया। उन्होंने कहा, “यह करना मजेदार है। मैं यही करना चाहती हूं। मैं उन्हें जिम में बहुत देखती हूं। हां, वह अद्भुत हैं। वह अभी भी जिम में अपना वर्कआउट कर रही हैं।

कटरीना विक्की देते हैं रिलेशनशिप गोल्स

विक्की के साथ कटरीना के रिश्ते के बारे में बात करें, तो दोनों हमें रिलेशनशिप गोल्स देने में कभी असफल नहीं होते। अभिनेत्री की पहली रसोई से लेकर पहली दिवाली मनाने तक, विक्की और कटरीना सभी स्पेशल दिनों में एक-दूसरे के साथ होने पर बहुत गर्व महसूस करते हैं। 13 अक्टूबर 2022 को कैटरीना ने अपने पति विक्की कौशल के अच्छे स्वास्थ्य के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। कपल की खूबसूरत करवा चौथ की तस्वीरों ने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया था। यहां देखें इसकी फोटोज।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button