ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

जानें क्या हैं Malaika Arora और Arbaaz Khan के बीच तलाक होने का राज?

नई दिल्ली: फिल्म ‘छैय्या छैय्या’ गाने में शाहरुख खान के साथ ट्रेन में डांस करने से लेकर ‘दबंग’ अभिनेता सलमान खान के साथ ‘मुन्नी बदनाम हुई’ में स्क्रीन शेयर करने तक, एक्ट्रेस Malaika Arora ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वो एक सेल्फ-मेड वूमेन हैं. जो कभी अपने फिटनेस से फैंस को हैरान करती हैं. तो कभी किसी रियलिटी शो की जज के रूप में दिखाई देती हैं.

मलाइका अरोड़ा की क्यों उजड़ी जिंदगी?

हालांकि, Malaika Arora के लिए उस समय उनकी पूरी दुनिया उजड़ गई थी. जब उन्होंने साल 2017 में अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ अपनी 19 साल लंबी शादी को खत्म करने का फैसला किया था. बता दें कि Malaika Arora दिसंबर 1998 में अभिनेता-निर्देशक-निर्माता अरबाज खान के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं, और बाद में कुछ पर्सनल प्रॉबलम के कारण इस कपल ने साल 2017 में अलग होने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें- Jaya Bachchan-Amitabh Bachchan: जया बच्चन ने Amitabh Bachchan पर कही ये बड़ी बात, जानकर आप भी हो जाएगें हैरान

मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर की अच्छी बॉन्डिंग

फिलहाल, Malaika Arora को इन दिनों अक्सर अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते देखा जाता है, तो वहीं अरबाज खान भी आजकल मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. वहीं एक इंटरव्यू में Malaika Arora से जब उनके एक्स हसबैंड के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि वो अब भी उनकी एक खास दोस्त हैं और अब वो ज्यादा मैच्योर हो गई हैं.

Malaika Arora ने कहा कि वो हमेशा अरबाज के लिए शुभकामनाएं देंगी. क्योंकि अलग होने के बाद भी वो दोनों एक खुश और शांत हैं. फिटनेस फ्रीक मलाइका ने कहा कि कभी-कभी लोग प्यारे होते हैं, लेकिन साथ रहने के लिए नहीं.  वे एक साथ परफेक्ट नहीं होते हैं, बस यही है. इसके अलावा अपने इंटरव्यू में Malaika Arora ने कहा कि उन्हें अरबाज खान से तलाक लेने के अपने फैसले पर कोई अफसोस नहीं है. वो एक सिंगल मदर होने के बाद भी बेटे अरहान खान के साथ बेहतर बॉन्डिंग रखती है.

मलाइका ने ये भी कहा कि मुझे लगता है कि मैंने अपनी पसंद को चुना और खुद को प्रायोरिटी दी. मुझे खुशी है कि मैंने ये निर्णय लिए और मैं अपने लिए खड़ी हुई. इसलिए, महिलाओं अपने लिए, कभी मत डरो. अपने दिल की बात सुनने से मत डरो. हां, आप झगड़ोगे, लेकिन जीवन आसान नहीं है. आप सभी को खुश नहीं कर सकते है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button