मनोरंजन

जाने किस एक्ट्रेस संग सात फेरे लेगा कपूर खानदान का ये लाडला ?

आलिया-रणबीर वर्ष 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई बार दोनों मीडिया के सामने अपने रिश्ते कबूल भी कर चुके हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ  क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। अभी हाल ही में रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म गंगुबाई काठ्यावारी की स्क्रीनिंग के दौरान भी रनबीर कपूर को स्पॉट किया गया था।

कहते हैं इश्क़ और मुश्क छुपाए नहीं छुपता। आप  कितनी भी छुपाने की कोशिश करें, लेकिन जमाने को प्यार की भनक लग ही जाती है। इन दिनों प्यार का एक मामला बॉलीवुड के गलियारों में जबरदस्त चर्चा सुनने को मिल रही है। जी हां, बॉलीवुड से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की हाई-प्रोफाइल शादी के बाद अब बी-टाउन के मोस्ट फेवरेट कपल में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फाइनली अप्रैल के मध्य में विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं।

चार साल से डेट कर रहे थे आलिया-रणबीर

आपको बता दें कि आलिया-रणबीर वर्ष 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई बार दोनों मीडिया के सामने अपने रिलेशंस की कुबूल भी कबूल चुके हैं। ये दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। अभी हाल ही में रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म गंगुबाई काठ्यावारी की स्क्रीनिंग के दौरान भी रणबीर कपूर को स्पॉट किया गया था। पिछले काफी समय से आलिया भट्ट अक्सर कपूर की फैमिली के साथ वक्त बिताती हुई नजर आती हैं। बताया जाता है कि आलिया भट्ट की बॉडिंग रणवीर की मां नीतू सिंह और बहन रिद्धिमा कपूर के साथ बहुत अच्छी है।

Alia Bhatt: Are Ranbir Kapoor & Alia Bhatt planning an April wedding? - The  Economic Times
कपूर खानदान

दीपिका और कैटरीना के साथ जुड़ चुका है रणबीर का नाम

रणबीर का नाम इससे पहले दीपिका और कैटरीना के साथ भी जुड़ चुका है। रणबीर और कैटरीना के ब्रेक-अप की वजह भी नीतू सिंह को बताया जाता है। दरअसल कैटरीना कैफ रणबीर के परिवार के लोगों को पसंद नहीं थी। इसलिए उनके रास्ते अलग-अलग हो गये।

सिद्धार्थ मल्होत्रा से रही है आलिया भट्ट नज़दीकी

प्यार के मामले में आलिया भट्ट का नाम पहले भी उछल चुका है। आलिया की अपने को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़दीकी रह चुकी है। रणबीर से ब्रेक अप के बाद दीपिका और कैटरीना दोनों ही दूसरे एक्टर्स के साथ शादी कर ली है और वे दोनों अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं। आलिया के दूरी होने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दूसरा ठिकाना ढूंढ लिया है। इन दिनों अभिनेत्री सिद्धार्थ कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं।

आलिया और रणबीर की शादी तय

इस साल की शुरूआत में ही लगाए जा रहे थे कि आलिया और रनबीर जनवरी में ही विधि विधान के साथ एक-दूजे के हो जाएंगे। लेकिन तब उनके फैंस को निराश ही होना पड़ा था। लेकिन अब ये लव कपल अप्रैल में परिणय सूत्र में बंधने जा रहा है।

हम अगर इनके वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया हाल ही में संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म गंगुबाई काठ्यावारी में नज़र आयी थीं। वहीं रनबीर जल्द ही एक वेब सीरीज के जरिए अपना OTT डेब्यू करने वाले हैं। आलिया और रणबीर के फैंस को बता दें कि ये दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आने वाले हैं। फिलहाल इन दोनों के फैंस उनकी शादी होने को इंतजार कर रहे हैं।   

admin

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button