उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगबड़ी खबर

मथुरा श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद: सनातनियों की ‘महाविजय’, खुशी से फूले नहीं समाए देवकीनंदन ठाकुर!

Mathura Shree Krishna Janmbhoomi: आज का दिन हिंदुओं केलिए बेहद ही खास है, क्योंकि इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) ने श्रीकृष्ण जन्मभूमि मंदिर (Shree Krishna JanmBhoomi) से सटे शाही ईदगाह परिसर के ASI सर्वे को मंजूरी दे दी है। जो कि हिंदुओं के लिए एक बड़ी जीत है, जिस पर कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर ने भी खुशी जताते हुए कहा कि अब हिंदू जागने लगा है, उन्होंने कहा कि ये सभी सनातनियों की जीत है।साथ ही उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोगों ने सनातन को मिटाने का प्रयास किया था, लेकिन वो प्रयास पूरा नहीं हो सका, अब हिंदू जागने लगे हैं, हिंदुओं की जीत हो रही है। कथावाचक देवकीनंदर ठाकुर ने इलाहाबाद हाईकोर्ट का भी धन्यवाद दिया।

Also Read: Latest Hindi News Political News । Rajasthan new CM In Hindi

दरअसल आपको बता दें कि इलाहाबाद हाई कोर्ट (High Court) ने इस मामले में फैसला देते हुए शाही ईदगाह के सर्वेक्षण के लिए एक एडवोकेट कमिश्नर की नियुक्ति की मांग स्वीकार कर ली है। जिससे की हिंदुओं में खुशी की लहर है,

Also Read: Latest Hindi News Political News । Rajasthan new CM In Hindi

दरअसल आपको बता दें कि हिंदू पक्ष की याचिका को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने स्वीकार कर लिया है, हाईकोर्ट ने याचिका को स्वीकार करते हुए शाही ईदगाह परिसर का कोर्ट कमीशन सर्वे की मंजूरी दे दी है। साथ ही ईदगाह कमेटी और वक्फ बोर्ड की दलीलों को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है।

फैसले पर क्या बोले देवकीनंदन ठाकुर ?

कथावाचक देवकीनंदर ठाकुर लगातार हिंदुओं की आवाज को उठाने का काम करते हैं, वो लगातार हिंदुत्व की आवाज को उठाने का काम करते हैं, देवकीनंदन ठाकुर हिंदुओं को जगाने के लिए लगातार प्रयासरत रहते हैं, इसी कड़ी में इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले पर देवकीनंदन ठाकुर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि ये सभी सनातनियों की जीत है, कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि पहले कुछ लोगों ने सनातन को मिटाने का प्रयास किया था, लेकिन वो प्रयास पूरा नहीं हो सका, अब हिंदू जागने लगे हैं, हिंदुओं की जीत हो रही है। कथावाचक देवकीनंदर ठाकुर ने इलाहाबाद हाईकोर्ट का भी धन्यवाद दिया। देवकीनंदन ठाकुर बोले की पहले आक्रांताओं ने मंदिरों को तोड़ने का काम किया था, लेकिन अब धीरे धीरे सनातनी जाग रहा है, राम मंदिर का निर्माण कार्य लगभग पूरा हो गया है, और अब मथुरा श्रीकृष्ण जन्मभूमि में भी लगातार सुनवाई हो रही हैं, उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि हमें उम्मीद है कि जल्द ही सनातनियों की संपूर्ण विजय होगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button