ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

MEERUT NEWS: सावधान, आप ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नकली कपड़े तो नहीं खरीद रहे, छापेमारी में ग्राहकों से धोखाधड़ी का हुआ खुलासा

मेरठ: यदि आप ब्रांडेड कंपनी के कपड़े पहनने के शौकीन हैं, तो कपड़े खरीदते समय सावधान हो जायें, आपको ब्रांडेड कंपनी के असली टैग लगाकर नकली कपड़ा थमाया जा सकता है। यहां रेमंड के अधिकारी की शिकायत पर एक दुकान पर छापा मारकर लाखों रुपये की कीमत का कपड़ा बरामद किया गया है। छापेमारी का पता चलने पर मुख्य आरोपी फरार होने में कामयाब रहा, जिसे पुलिस तलाश कर रही है।

मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र स्थित पूर्वा इलाही बक्स जाटव गेट स्थित फैसफु क्लॉथ हाउस,समीर क्लॉथ हाउस और उम्र क्लॉथ हाउस पर नकली कपड़ों पर रेमंड का टैग लगाकर बड़ी तादाद में बेचा जा रहा था और रेमंड के नाम पर नकली कपड़े बेचकर मोटा मुनाफा कमाया जा रहा था। जबकि इसकी सूचना वेलियंट्स कंपनी के एजेंट को लगी, तो कंपनी के फील्ड ऑफिसर ने थाना ब्रह्मपुरी पुलिस के साथ मिलकर मेरठ के पूर्वा इलाही बख्श और जाटव गेट स्थित तीनों दुकानों शोरूम पर छापेमारी की, जहां से नकली कपड़ों पर रेमंड जैसे ब्रांड के टैग लगा कर बेचने का मामला प्रकाश में आ गया और कंपनी ने करीब ढाई लाख के माल को बरामद किया।

ये भी पढ़े-Donkey reacts to human wishing: Donkey ने किया गुड मॉर्निंग विश् , लोग हुए हैरान, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ वीडियो

मुंबई से मेरठ पहुंचे कंपनी के फील्ड ऑफिसर मोहम्मद आकिब ने बताया कि उन्हें सूचना मिल रही थी कि मेरठ में उनकी कंपनी के नाम पर गोरख धंधा चल रहा है। इस पर वह मेरठ में पहली बार आए और कंपनी के नाम हो रहे फर्जीबाडे को पकड़ा। उनका कहना है कि पता नहीं कब से ये दुकानदार इस रेमण्ड कंपनी का नाम बदनाम करके मोटा मुनाफा कमा रहे थे।उन्होंने बताया कि मेरठ में इस प्रकार की पहली बार छापेमारी की गई है।

बता दें कि इससे पहले भी मेरठ के सदर बाजार थाना क्षेत्र के आबूलेन स्थित एक शोरूम पर हुई छापेमारी में इसी प्रकार नकली कपड़े ब्रांडेड कंपनियों के नाम से बेचे जाने का खुलासा हुआ था, जबकि स्पोर्ट्स के सामान पर भी ब्रांडेड कंपनियों के स्टिकर लगाकर खेल का सामान बेचे जाने का यहां छापेमारी में कई बार खुलासा हो चुका है।

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button