उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Mishappening in Factory: लोनी में निर्माणाधीन फैक्ट्री की छत गिरी, कई मजदूर दबे

गाजियाबाद के लोनी थाना रूप नगर चौकी क्षेत्र में यह हादसा हुआ। यहां औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री की निर्माणाधीन इमारत का लेंटर अचानक से गिर गया। इस हादसे में इमारत में काम कर रहे मजदूर लेंटर के नीचे दब गये। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मजदूरों को बाहर निकाला। जिसके बाद उनको अस्पताल के लिए भर्ती कराया ।

गाजियाबाद । रविवार को लोनी में रूपनगर औद्योगिक क्षेत्र मे निर्माणाधीन फैक्ट्री की छत पर लेंटर के लिए की जा रही सेटरिंग गिर गयी। इससे सेटरिंग के मलबे में दबकर दो मजदूर दब गये। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया है।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस


जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के लोनी थाना रूप नगर चौकी क्षेत्र में यह हादसा हुआ। यहां औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री (Mishappening in Factory) की निर्माणाधीन इमारत का लेंटर अचानक से गिर गया। इस हादसे में इमारत में काम कर रहे मजदूर लेंटर के नीचे दब गये। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मजदूरों को बाहर निकाला। जिसके बाद उनको अस्पताल के लिए भर्ती कराया ।

यह भी पढेंः Protest of MP: BSP सांसद दानिश अली का लगातार विरोध, फिर पुतला फूंका


लोनी पुलिस टीम मौके पर मौजूद बचाव कार्य में जुट रही। स्थानीय लोगों के मुताबिक घायलों में दो की हालत गंभीर बतायी गयी है। पुलिस ने बुलडोजर की मदद के सारा मलबा हटवाया। इस मामले में पुलिस की जांच जारी है। फिलहाल फैक्ट्री का निर्माण करने वाले ठेकेदार की तलाश की जा रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button