ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Sidharth Kiara Wedding Gift: मुकेश अंबानी ने दिया सिद्धार्थ-कियारा को गिफ्ट , आपके होश उड़ जायेंगे

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. ये न्यूली वेड कपल इन दिनों काफी चर्चाओं में है.

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara advani) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. ये न्यूली वेड कपल इन दिनों काफी चर्चाओं में है. 12 फरवरी को सिद्धार्थ कियारा (sidharth- kiara) मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने जा रहे हैं, जिसकी तैयारियां धूमधाम से चल रही हैं. बॉलीवुड के इस खूबसूरत कपल को लोगों को प्यार और ढ़ेर सारे तोहफे भी मिले हैं. खबर है कि सिड-कियारा को अंबानी परिवार की ओर से बड़ा गिफ्ट दिया गया है. मुकेश अंबानी ने सिद्धार्थ और कियारा को अपनी कंपनी रिलायंस ट्रेंड फुटवियर का नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है.रिलायंस रिटेल के वेंचर ट्रेंड्स फुटवियर ने कपल को ब्रांड एंबेसडर बनाने की जानकारी दी है.

रिलायंस रिटेल लिमिटेड (Relience Retail Limited) के फैशन एंड लाइफस्टाइल के प्रेसिडेंट (President) और सीईओ (CEO) अखिलेश प्रसाद का कहना है कि, ‘कियारा-सिड बॉलीवुड के दो सबसे पॉपुलर और टैलेंटेड युवा आइकन हैं, जिनकी लोगों के बीच अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. इन्हें ब्रांड एंबेस्डर बनाने से हमारे युवाओं के साथ संबंध मजबूत होंगे’

यह भी पढ़े : Cow Hug Day: अब ‘वेलेंटाइन डे’ नहीं ‘काऊ हग डे’ मनाइए जनाब

दरसल, अंबानी परिवार की ओर से करोड़ों का गिफ्ट मिलने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी काफी खुश हैं. दरअसल कियारा आडवाणी के अंबानी परिवार के साथ अच्छे संबंध हैं. कियारा और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (isha ambani) बचपन की दोस्त हैं. हाल ही में सिद्धार्थ कियारा की शादी में ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल के साथ पहुंची थीं. अब मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में भी अंबानी परिवारे के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button