ट्रेंडिंगन्यूज़

Nasik Bus Fire: नासिक में दर्दनाक हादसे के बाद आग का गोला बनी बस, 11 लोग जिंदा जले, मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख देने का ऐलान

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के नासिक में एक्सीडेंट के बाद एक बस (Nasik Bus Fire) में आग लग गई. इस खतरनाक हादसे में एक बच्चे समेत 11 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है, वहीं हादसे में 38 लोग घायल हो गए है. बता दें किप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए मुआवजे का ऐलान किया है.

नासिक में भीषण सड़क हादसा

नासिक में भीषण हादसे के बाद बस और आयशर ट्रक के बीच टक्कर से बस (Nasik Bus Fire) के अगले हिस्से में आग लग गई. वहीं देखते ही देखते बस 20 मिनट में धूं-धूं कर जल गई. हादसा नासिक-औरंगाबाद रूट पर नंदूरनाका के पास हुआ. बस यवतमाल से मुंबई जा रही थी. चिंतामणि ट्रेवल्स की बस में बस में 50 से ज्यादा लोग सवार थे. हादसा शनिवार सुबह 4:30 बजे हुआ.फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई है. 

ये भी पढ़ें-उत्तराखंड हिमस्खलन: उत्तरकाशी हिमस्खलन के बादकई शव बरामद, कई लोगों की तलाश जारी

घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया

लग्जरी बस औरंगाबाद से नासिक (Nasik Bus Fire) की ओर जा रही थी. गंभीर रूप से झुलसे यात्रियों को अस्पताल ले जाने के बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची. नासिक पुलिस के मुताबिक बस (Nasik Bus Fire) से रेस्क्यू किए गए लोगों को अस्पताल ले जाया गया है. मृतकों की तादाद बढ़ने की आशंका भी जताई जा रही है. बस का पहले हादसा हुआ, फिर तुरंत बाद आग लग गई, जिसमें कई यात्री फंस गए. घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया. कई घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल के साथ ही निजी अस्पतालों में भी भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है.

अचानक लगी इस आग ने गहरी नींद में सो रहे यात्रियों को संभलने का भी मौका नहीं दिया और बस (Nasik Bus Fire) में अफरा-तफरी मच गई कैसे अपनी जान बचाई जाए किसी को कुछ भी सूझ नहीं रहा था। घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जान बचाने के लिए कई यात्रियों ने बस की खिड़की से कूदना शुरू कर दिया। वहीं कुछ लोग जान बचाने के लिए मदद की गुहार भी लगा रहे थे और खिड़कियों का शीशा फोड़ने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो पाए और उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button